Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Major Twist: दादी सा की हालत बिगड़ी, फिर खरी खोटी सुनेगी अभीरा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में दशहरा का उत्सव मनाया जा रहा है, वहीं दशहरा के उत्सव में ही मेकर्स बड़ा ट्विस्ट लाने वाले हैं|

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-13 15:44 IST

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Twist: स्टार प्लस पर आने वाला शो ये रिश्ता क्या कहलाता है दर्शकों का मनोरंजन करने से कोई भी कसर नहीं छोड़ रहा है, जी हां! मेकर्स ऐसा तगड़ा ट्विस्ट ही लेकर आ रहें हैं, जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहें हैं। अभीरा और अरमान की भले ही शादी हो चुकी है, लेकिन फिर भी शादी के बाद इनके बीच कुछ सही नहीं है, किसी ना किसी वजह से दोनों के बीच लड़ाई होती रहती है, और अब तो विद्या और रूही भी अभीरा से नफरत करने लगी है। वहीं इसी बीच एक बार फिर पोद्दार हाउस में धमाका होने वाला है।

दादी सा की हालत हुई खराब (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo)

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Upcoming Episode) में आने वाले दिनों में मेकर्स एक बड़ा ट्विस्ट प्लान कर रहें हैं, जी हां! सीरियल में ऐसा धमाका होगा, जिसकी दर्शकों ने उम्मीद भी नहीं की होगी। जैसा कि आप जानते हैं कि इन दिनों ये रिश्ता क्या कहलाता है शो में दशहरा का उत्सव मनाया जा रहा है, वहीं दशहरा के उत्सव में ही मेकर्स बड़ा ट्विस्ट लाने वाले हैं, जिससे शो की टीआरपी तेजी से आगे बढ़ेगी।


सुनने में आ रहा है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है शो (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Twist) में दशहरा के जश्न के बीच दादी सा पर जानलेवा हमला होने वाला है। दरअसल शो में अभीरा को मारने के लिए कुछ गुंडे आएंगे, लेकिन गलती सी दादी सा पर हमला कर देंगे, जिसकी वजह से दादी सा बुरी तरह घायल हो जाएंगी और उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करना पड़ा। दादी सा की हालत बहुत खराब है, वे जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहीं हैं, वहीं अब घरवाले दादी सा की इस हालत का जिम्मेदार भी अभीरा को ही ठहराएंगे और अभीरा को खूब खरी खोटी सुनाएंगे। अब देखना होगा कि अभीरा घरवालों के इन तानों से कैसे निपटेगी।

Tags:    

Similar News