Bigg Boss OTT 3 में हिस्सा लेंगे 'ये रिश्ता' के शहजादा और प्रतीक्षा! हुआ खुलासा

Bigg Boss OTT 3: इन दिनों 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के एक्टर्स शहजादा और प्रतीक्षा काफी चर्चा में हैं। इस बीच दोनों के 'बिग बॉस ओटीटी 3' में आने की खबर सामने आ रही है।

Written By :  Ruchi Jha
Update:2024-03-21 16:28 IST

Bigg Boss OTT 3 (Image Credit: Social Media)

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस 17' खत्म होने के बाद अब फैंस 'बिग बॉस ओटीटी 3' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस जानना चाहते हैं कि ओटीटी के तीसरे सीजन का हिस्सा इस बार कौन-कौन से स्टार्स होंगे? इस बीच खबर सामने आ रही है कि स्टार प्लस टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के स्टार कपल शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे 'बिग बॉस ओटीटी 3' में हिस्सा ले सकते हैं। तो आइए जानते हैं इन खबरों में कितनी सच्चाई है?

'बिग बॉस ओटीटी 3' में हिस्सा लेंगे शहजादा-प्रतीक्षा (Shehzada Dhami Pratiksha Honmukhe in Bigg Boss OTT 3)

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, शहजादा और प्रतीक्षा अपने विवाद के कारण सलमान खान के 'बिग बॉस ओटीटी 3' का हिस्सा बन सकते हैं। दरअसल, 'बिग बॉस' के मेकर्स ने दोनों को शो के लिए अप्रोच किया है। ऐसा कहा जा रहा है कि मेकर्स उन्हें 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए अप्रोच कर रहे हैं, लेकिन अगर वह ओटीटी में हिस्सा नहीं लेते हैं, तो वह 'बिग बॉस 18' में जरूर दिखाई दे सकते हैं।


क्या है शहजादा-प्रतीक्षा का विवाद (Shehzada Dhami Pratiksha Honmukhe Controversy)

दरअसल, टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इस समय काफी चर्चा में चल रहा है। ये शो टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो रहा है और हाल ही में निर्माता राजन शाही ने शो के लीड एक्टर्स को शो से बाहर कर सभी को चौंका दिया। जी हां...शो से शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को उनके अनप्रोफेशनल बिहेवियर की वजह से बर्खास्त कर दिया गया है। उन्होंने खुलासा किया कि शहजादा ने सेट पर यूनिट के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया और प्रतीक्षा भी मेकर्स की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकीं। ये कहा गया कि शहजादा और प्रतीक्षा एक-दूसरे के साथ ज्यादा समय बिताते थे और प्रतीक्षा भी शहजादा के नक्शेकदम पर आंख मूंदकर चल रही थीं।


कब स्ट्रीम होगा 'बिग बॉस ओटीटी 3'? (Bigg Boss OTT 3 Kab Start Hoga)

'बिग बॉस' के फैंस ये जानने के लिए बेहद एक्साइडेट हैं कि Bigg Boss OTT 3 Kab Shuru Hoga? तो खबरों के अनुसार, 'बिग बॉस ओटीटी 3' इस साल यानी जून 2024 में शुरू होगा। हालांकि, इसकी आधिकारिक प्रीमियर डेट्स अभी तक घोषित नहीं की गई है। दूसरे सीजन की तरह तीसरे सीजन को भी सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करने वाले हैं। वहीं प्राइज में मिलने वाली राशि की बात करें, तो दूसरे सीजन में विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav) को 25 लाख रुपये का इनाम दिया गया था। ऐसे में देखना यह होगा कि तीसरे सीजन (Bigg Boss OTT 3 Prize Money) के लिए निर्माता जीत की राशि बढ़ाएंगे या नहीं?

Tags:    

Similar News