Rantman Dies: यूट्यूबर एंग्री रैंटमैन कौन हैं? जिनकी मृत्यु से सोशल मीडिया पर छाया शोक

Youtuber Abhradeep Saha Aka Angry Rantman Dies: यूट्यूबर एंग्री रैंटमैन की अचनाक मृत्यु से सोशल मीडिया पर उनके फैंस समेत हर कोई शोक व्यक्त कर रहा है.

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-04-17 10:57 GMT

Angry Rantman Death News

Youtuber Abhradeep Saha Aka Angry Rantman Dies: यूट्यूबर एंग्री रैंटमैन (Rantman Dies) की मृत्यु हो गई है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर हर तरफ शोक छाया हुआ है, फैंस व उनके चाहने वाले अभ्रदीप साहा को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर हर तरफ एक ही खबर छाई हुई है, जिसके अनुसार लोकप्रिय यूट्यूबर (Rantman Dies) अभ्रदीप साहा, जिन्हें उनके सोशल मीडिया नाम एंग्री रैंटमैन के नाम से जाना जाता है कि उनकी मृत्यु हो गई है। हालांकि उनके परिवार या किसी करीबी की तरफ से आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार उनके फैंस उनको श्रंद्धाजलि दे रहे हैं। चलिए जानते हैं, कौन हैं यूट्यूबर एंग्री रैंटमैंन यानि अभ्रदीप साहा और कैसे हुई इनकी इतने कम उम्र में मृत्यु

यूट्यूबर एंग्री रैंटमैन कौन हैं? (Who is Angry Rantman)-

यदि सोशल मीडिया पोस्ट पर विश्वास करे तो लोकप्रिय यूट्यूबर (Angry Rantman Real Name) अभ्रदीप साहा, जिन्हें उनके सोशल मीडिया पर एंग्री रैंटमैन के नाम से जाना जाता है, 27 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है। हालांकि उनके परिवार की तरफ से अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। एक्स व रेडिट पर कई पोस्ट यह दावा कर रहे हैं कि साहा नहीं रहे। 

कैसे हुई एंग्री रैंटमैन की मृत्यु (Angry Rantman Death Reason) -

16 अप्रैल को, साथी यूट्यूबर नियॉन मैन शॉर्ट्स ने साहा के हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट का हवाला दिया, जहाँ उन्होंने कहा था कि कुछ दिनों में उनकी ओपन हार्ट सर्जरी होगी। हालाँकि, पोस् के बाद उनके स्वास्थ्य पर कोई अपडेट नहीं आया है। 15 अप्रैल को यूट्यूबर नियॉन मैन शॉर्ट्स ने कहा था कि सोशल मीडिया पर ऐसी कई खबरे आ रही है कि साहा की तबीयत खराब (Rantman Dies Health News) हो गई है।

मौत के कथित कारण के बारे में उनके परिवार के सदस्यों या करीबी दोस्तों की तरफ से किसी प्रकार की आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है। हालांकि, सोशल मीडिय अपुष्ट पोस्टों से भरा पड़ा है कि यूट्यूबर एंग्री रैंटमैन (Youtuber Angry Rantman) की मृत्यु कई अंगों के विफल होने के कारण हो गई है। 

Tags:    

Similar News