Youtuber Armaan Malik: दो-दो बीवियों वाले अरमान मालिक की पहली पत्नी फिगर में थी मलाइका अरोड़ा, लेकिन अब ये है हाल

Youtuber Armaan Malik: फेमस यूट्यबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक पहले से बहुत ज्यादा बदल गई हैं। आइए आपको विस्तार से समझाते हैं।

Update: 2023-07-13 12:12 GMT
Youtuber Armaan Malik (Image credit: Instagram)

Youtuber Armaan Malik: फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन आज हम अरमान मलिक नहीं बल्कि उनकी पहली पत्नी पायल मलिक के बारे में बात करने जा रहे हैं। जी हां...पायल मलिक जब पहली बार जनता के सामने आई थीं, तब नेचर और खूबसूरती दोनों में ही वह बहुत अच्छी थी, लेकिन अब धीरे-धीरे नेचर के साथ-साथ पायल का फिगर भी खराब होता जा रहा है।

बच्चा होने के बाद बिगड़ पायल का फिगर

आपने जब पहली बार पायल मलिक को देखा होगा, तो उनकी खूबसूरती पर जरूर फिदा हो गए होंगे! शरुआत में पायल काफी खूबसूरत थी और अपना फिगर भी खूब मेंटेन करके रखती थीं, लेकिन अब धीरे-धीरे उनका फिगर और भी ज्यादा खराब होता जा रहा है। हालांकि, इसका कारण उनकी प्रेग्नेंसी है। जी हां..यह तो सभी जानते हैं कि प्रेग्नेंसी के बाद हर महिला में मोटापा बढ़ जाता है और पायल के साथ भी यही हुआ है। प्रेग्नेंसी के कारण पायल का मोटापा काफी ज्यादा बढ़ गया है और फिलहाल वो इसके कम भी नहीं कर सकती हैं, क्योंकि ऑपरेशन के जरिए उनका बेबी हुआ है और ऐसे में एक्सारसाइज करना और डाइट फॉलो करना मुश्किल है।

अक्सर सुर्खियों में रहता है मलिक परिवार

अरमान अक्सर यूट्यूब पर अपने परिवार और लाइफ से जुड़ी वीडियो शेयर करते रहते हैं। अभी हाल ही में अरमान मलिक का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह अपनी कार पार्किंग के लिए अपनी सोसाइटी के लोगों से लड़ते-झगड़ते नजर आ रहे थे। इस वीडियो में अरमान के साथ उनकी दोनों पत्नियां भी नजर आ रही थीं, जो अपने पति का साथ दे रही थीं। हालांकि, कुछ देर लड़ाई के बाद यह मामला शांत हो गया था।

अरमान मलिक की दो नहीं तीन पत्नियां हैं

आपको अब तक यही पता होगा कि अरमान मलिक ने दो शादियां की हैं और एक तरह से देखा जाए तो वह अपनी इन दो शादियों के कारण ही फेमस हुए हैं। लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी कि अरमान की दो नहीं बल्कि तीन पत्नियां हैं।

जी हां...अरमान की पहली शादी 17 साल की उम्र में हुई थी। हालांकि, दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया और दोनों ने तलाक ले लिया था। अरमान को उनकी पहली शादी से तीन बच्चे भी हैं। इस बात की जानकारी अरमान की दोनों पत्नियों ने एक वीडियो में दी थी।

Tags:    

Similar News