YouTuber Bhuvan Bam: भुवन बाम के घर में छाया मातम, कोरोना से आई-बाबा का निधन

YouTuber Bhuvan Bam: देश के पॉपुलर यूट्यूबर और कॉमेडियन भुवन बाम भुवन बाम के माता-पिता का कोरोना के चलते मृत्यु हो गई।

Newstrack :  Network
Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-06-13 04:44 GMT

भुवन बाम (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

YouTuber Bhuvan Bam: लोगों के के चेहरे पर खुशी लाने वाले देश के पॉपुलर यूट्यूबर और कॉमेडियन भुवन बाम (YouTuber Bhuvan Bam) के घर में गम का माहौल छाया हुआ है। बीते शनिवार को भुवन बाम (Bhuvan Bam) के माता-पिता का कोरोना के चलते मृत्यु हो गई। इसकी जानकारी भुवन ने अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से दी है।

भुवन बाम ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, "कोविड के कारण मेरी दोनों जीवन रेखाएं चली गईं। आई और बाबा के बिना कुछ भी पहले जैसा नहीं रहेगा। एक महिने में सब बिखर चुका है। घर, सपने, सब कुछ। मेरी आई मेरे पास नहीं है, बाबा मेरे साथ नहीं है। अब शुरू से जीना सीखना मिलेगा। मन नहीं कर रहा। क्या मैं एक अच्छा बेटा था? क्या मैंने उन्हें बचाने के लिए काफी कुछ किया? मुझे इन सवालों के साथ हमेशा के लिए जीना होगा। उन्हें फिर से देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। काश वो दिन जल्दी आए।"

बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव ने दी सांत्वना

भुवन के पोस्ट को पढ़कर उनके फैंस भी भावुक हो उठे। उनके फैंस ने कमेंट्स करके उन्हें सात्वना दे रहे है। वहीं कई फिल्मी सितारों ने भी भुवन को सात्वना दिए है। बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव (RajKummar Rao) ने कमेंट करते हुए लिखा है, " मुझे आपके खोने का बहुत अफ़सोस है, भाई। मैंने ये देखा है। हम जीतना कर सकते थे उतना किया है, लेकिन भाग्य में जो लिखा है, उसे कौन बदल सकता है। मैंने भी अपने पैरेंट्स को खोया है। मैं बता रहा हूं कि वे तुम्हें कभी नहीं छोड़कर जाएंगे। उनका आशीर्वाद हमेशा तुम्हारे साथ रहेगा। ईश्वर तुम्हें शक्ति दे। मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं।"

कौन है भुवन बाम

बता दें कि भुवन बाम एक यूट्यूब, हास्य कलाकार और गायक है। उन्हें अधिकतर यूट्यूब कॉमेडी चैनल बीबी की वाइन्स (YouTube Comedy Channel BB Ki Vines) के लिए जाना जाता है। उनके यूट्यूब कॉमेडी चैनल (YouTube Comedy Channel ) पर लगभग 20.5 मिलियन से भी ज्यादा सब्सक्राइबर है और 3,252,281,098 व्यूवर है। लोग भुवन बाम के वीडियो को काफी पसंद करते हैं। उनके कॉमेडी के दीवाने फैंस तो है ही, उनके अलावा फिल्मी सितारे भी इनके दीवाने हैं।

Tags:    

Similar News