Zara Yasmin Bold Photos: कौन है जारा यस्मिन जिनकी बोल्ड तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल

Zara Yasmin Photos: जारा यस्मिन कौन हैं, जिनकी बोल्ड तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, चलिए जानते हैं इनके बारे में

Update: 2024-08-31 07:15 GMT

Who is Zara Yasmin Bold Photos Viral (Image- Social Media)

Zara Yasmin Bold Photos: जारा यस्मिन कि इस समय सोशल मीडिया पर कई सारी बोल्ड तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसके बाद हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि आखिर ये जारा यास्मिन कौन हैं और ये कहाँ की है। इसके अलावा इनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े अन्य जानकारियों के बारे में यदि आप भी Zara Yasmin के बारे में जानना चाहते हैं, तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि कौन हैं Zara Yasmin जिन्होंने इंटरनेट पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से आग लगा दिया है। 

जारा यस्मिन की बोल्ड तस्वीरें हुई वायरल (Zara Yasmin Bold Photos Viral On Instagram)-


जारा यस्मिन की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में Zara Yasmin ने ब्लैक कलर का बॉडीकान ड्रेस पहना हुआ है। और सोफे पर बैठे हुए पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। 

जारा यस्मिन कौन हैं (Who is Zara Yasmin In Hindi)-

Zara Yasmin Biography: जारा यस्मिन जिनका जन्म 8 जनवरी 1994 को असम में जन्मि Zara Yasmin एक मॉडल और बिजनेसवूमेन भी है। इनका वास्तविक नाम रूखसार यस्मिन है। इन्होंने कई सारे म्यूजिक वीडियोज में काम किया है। जिसमें आसिम रियाज से लेकर पार्थ समंथा जैसे एक्टर थे। इन्होंने सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग में स्नातक किया हुआ है। पेंटोक्ट टेक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड की सह-संस्थापक हैं। जारा यस्मिन इस्लाम धर्म (Zara Yasmin Religion) को मानती हैं। 

जारा यस्मिन (Zara Yasmin Net Worth)-

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार Zara Yasmin ने विज्ञापनों, गानों और अपने बिजनेस के माध्यम से अच्छी खासी कमाई की है। यदि हम Zara Yasmin के कुल नेटवर्थ की बात करें तो Zara Yasmin का कुल नेटवर्थ 2 मिलियन डॉलर के करीब है। 

जारा यस्मिन बॉयफ्रेंड (Zara Yasmin Boyfriend)-

30 साल की जारा यस्मिन का नाम नामकरण फेम एक्टर Zain Imam के साथ जुड़ चुका है। इनकी डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई थी। 

Tags:    

Similar News