Flipkart Big Saving Days: इस दिन से होगी शुरू,1 रु. में प्री-बुकिंग के लिए रहे तैयार

फ्लिपकार्ट ग्राहकों को उनके पसंदीदा प्रोडक्ट्स को प्री-बुक करने का मौका भी दे रही है, जिसे वे बिक्री के दौरान खरीदना चाहते हैं।

Update: 2020-09-12 12:32 GMT
ए ग्राहकों को फ्लिपकार्ट होमपेज पर प्री-बुक स्टोर जाना होगा।यहां से ग्राहक 1 रुपये देकर अपने पसंदीदा प्रोडक्ट को ब्लॉक कर पाएंगे। इसके बाद बचा हुआ अमाउंट 18 सितंबर 11:59am तक देना होगा।

नई दिल्ली: कोरोना की वजह से बाजारों पर असर साफ दिख रहा है, लेकिन ऑनलाइन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर कोई असर नहीं दिख रहा है। इसी क्रम में फ्लिपकार्ट ने अपने बिग सेल डिल की घोषणा कर दी है। ये बिग सेल 18 सितंबर से शुरू होगी और 20 सितंबर तक चलेगी। इसमें इलेक्ट्रॉनिक्स पर कई छूट और आकर्षक ऑफर दे रहा है, जिसमें मोबाइल, टैबलेट, टीवी, एक्सेसरीज़ और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स शामिल हैं। फ्लिपकार्ट ग्राहकों को उनके पसंदीदा प्रोडक्ट्स को प्री-बुक करने का मौका भी दे रही है, जिसे वे बिक्री के दौरान खरीदना चाहते हैं। यह प्री-बुक ऑफर 15 सितंबर से 16 सितंबर के बीच मान्य है। SBI कार्ड यूज़र्स कार्ड या ईएमआई के जरिए से भुगतान करने पर छूट भी प्राप्त कर सकते हैं।

 

यह पढ़ें....शराब ने ली जिंदगी: दोषियों पर लगेगा एनएसए, जनहानि की चुकानी होगी कीमत

प्री-बुक ऑप्शन

बिग सेविंग डेज सेल को दौरान ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर कई इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स जैसे मोबाइल्स, टैबलेट्स, टीवी और एक्सेसरीज पर डिस्काउंट्स और आकर्षक ऑफर्स दिए जाएंगे। साथ ही फ्लिपकार्ट द्वारा ग्राहकों को 1 रुपये में उस प्रोडक्ट को प्री-बुक करने का ऑप्शन भी मिलेगा,जिसे खरीदना चाहते हैं।

 

सोशल मीडिया से

ये खास ऑफर्स

फ्लिपकार्ट ने फिलहाल उन प्रोडक्ट्स की लिस्ट नहीं दी है, जो बिग सेविंग डेज के दौरान सेल में रहेंगे। मोबाइल फोन्स और टैबलेट्स के लिए इच्छुक ग्राहक नो-कॉस्ट EMI प्लान्स, कार्डलेस क्रेडिट और एक्सचेंज ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। वहीं, टीवी और दूसरे सामान के लिए ग्राहक नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर के साथ ही कंप्लीट अप्लायंस प्रोटेक्शन का फायदा ले सकेंगे। कंपनी ने जानकारी दी है कि बिग सेविंग डेज सेल के दौरान तीन करोड़ से भी ज्यादा इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज नो-कॉस्ट( EMI )और एक्सचेंज ऑफर्स के साथ उपलब्ध होंगे।

आकर्षक डिस्काउंट्स

ग्राहकों को सेल के दौरान माउस, कीबोर्ड्स, पावर बैंक्स, केबल्स और हेडफोन्स जैसी ऐक्सेसरीज पर आकर्षक डिस्काउंट्स भी मिलेंगे। इसके अलावा SBI कार्ड यूजर्स एसबीआई क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन्स पर 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ भी ले पाएंगे। इस सेल की सबसे खास बात ये है कि ग्राहक सेल में मिलने वाले किसी प्रोडक्ट को प्री-बुक कर पाएंगे। इससे उन्हें सेल वाली कीमत में ही प्रोडक्ट निश्चित तौर पर खरीदने का मौका मिलेगा।

यह पढ़ें....एक्टर राम चरण: मृतक परिवारों को दान किए 7.5 लाख, पवन कल्याण ने किया ट्वीट

 

सोशल मीडिया से

 

ऐसे करें प्री-बुक

प्री-बुकिंग 15 सितंबर से लेकर 16 सितंबर के बीच की जा सकेगी। इसके लिए ग्राहकों को फ्लिपकार्ट होमपेज पर प्री-बुक स्टोर जाना होगा।यहां से ग्राहक 1 रुपये देकर अपने पसंदीदा प्रोडक्ट को ब्लॉक कर पाएंगे। इसके बाद बचा हुआ अमाउंट 18 सितंबर 11:59am तक देना होगा।

Tags:    

Similar News