बंपर धमाका: सिर्फ एक नोट में खरीदें JIO 4जी फोन, यहाँ देखें पूरी डीटेल

गौरतलब है कि रिलायंस जियो भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। भारत में इस समय त्योहार का सीजन चल रहा है। सभी कंपनियां अपने उपभोक्ताओं के लिए नए नए ऑफर दे रही है, इसी बीच टेलिकॉं कंपनी रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए खास तोहफा पेश किया है।

Update: 2023-06-30 14:20 GMT

नई दिल्लीः भारत में इस समय त्योहार का सीजन चल रहा है। सभी कंपनियां अपने उपभोक्ताओं के लिए नए नए ऑफर दे रही है, इसी बीच टेलिकॉं कंपनी रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए खास तोहफा पेश किया है।

दरअसल, जियो ने अपने 4जी जियो फोन की कीमत में 50 फीसदी से ज्यादा की कटौती कर दी है, कहा जा रहा है कि अब यह फोन 699 रुपये में आप खरीद पाएंगे।

यह भी पढ़ें: महात्मा गांधी के जीवन की कुछ अनदेखी तस्वीरें, जिन्हें आजतक नहीं देखा होगा आपने

रिलायंस जियो ने कहा...

रिलायंस जियो ने इस संदंर्भ में कहा कि दशहरे और दीवाली के त्योहारी सीजन के दौरान जियो फोन 699 रुपये की खास कीमत पर उपलब्ध होगा जबकि इसकी मौजूदा कीमत 1500 रुपये है. ऐसे में ग्राहकों को सीधे-सीधे 800 रुपये की बचत होगी।

जियो का अतिरिक्त डेटा...

उपभोक्ताओं के लिए कंपनी ने इसे दीवाली 2019 ऑफर का नाम दिया है, रिलायंस जियो ने अपने फोन की कीमत घटाने के साथ ही पहले सात रिचार्ज के लिए 99 रुपये का अतिरिक्त डेटा देने का एलान भी किया है।

यह भी पढ़ें: गांधी जयन्ती150: विश्व अहिंसा दिवस पर UN के साथ दुनिया कर रही बापू को याद

यह है नियम...

रिलायंस जियो का मानना है कि जो ग्राहक बिना किसी विशेष शर्त- जैसे अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करना चाहते हैं या नए फोन को ज्यादा कीमत पर नहीं खरीदना चाहते हैं उनके लिए ये ऑफर काफी अच्छा साबित हो सकता है।

कंपनी ने यह दावा करते हुए कहा कि जियो फोन के पेश होने के बाद से करीब सात करोड़ 2जी उपयोगकर्ताओं को इससे जोड़ा गया है, अब इस तरह के 35 करोड़ लोगों को जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है।

यह भी पढ़ें: मैने गांधी वध क्यों किया! आखिर क्या थी इसकी सच्चाई

डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने कहा...

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो यह सुनिश्चित करेगा कि कोई भी भारतीय किफायती इंटरनेट और डिजिटल क्रांति के फायदे से महरूम न रह जाए।

यह भी पढ़ें: #महात्मा गांधी150: पीएम मोदी और सोनिया समेत कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सबसे निचले पायदान पर खड़े व्यक्ति को इंटरनेट अर्थव्यवस्था से जोड़ने के लिए हम हर नए व्यक्ति पर 'जियोफोन दीवाली उपहार पेशकश' के माध्यम से 1500 रुपये का इंवेस्ट कर रहे हैं। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के डिजिटल इंडिया मिशन की सफलता के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दिखाता है।

यह भी पढ़ें: जयंती विशेष: शास्त्री की एक अपील पर, भूखा रहा था देश

गौरतलब है कि रिलायंस जियो भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। भारत में इस समय त्योहार का सीजन चल रहा है। सभी कंपनियां अपने उपभोक्ताओं के लिए नए नए ऑफर दे रही है, इसी बीच टेलिकॉं कंपनी रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए खास तोहफा पेश किया है।

Tags:    

Similar News