Jio के सस्ते रिचार्ज प्लान, डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग क साथ कई फायदे

जियो के 129 रुपये के रिचार्ज की वैलिडिटी 28 दिन तक है। जियो इस रिचार्ज प्लान में 2 जीबी का हाई स्पीड का डेटा देता है। आपको बता दें कि इस डेटा के खत्म होने के बाद भी यूजर्स 64 Kbps स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग दी जाती है।

Update: 2021-01-08 10:17 GMT

नई दिल्ली : आज आपके लिए जियो के अलग अलग कैटेगरी के सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान को लेकर आए हैं। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए 129 रुपए से लेकर 555 रुपये तक के प्रीपेड रिचार्ज पैक लेकर आई है। इसे डिटेल में जानते हैं।

129 रुपये का रिचार्ज पैक

जियो के 129 रुपये के रिचार्ज की वैलिडिटी 28 दिन तक है। जियो इस रिचार्ज प्लान में 2 जीबी का हाई स्पीड का डेटा देता है। आपको बता दें कि इस डेटा के खत्म होने के बाद भी यूजर्स 64 Kbps स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग दी जाती है। इसके साथ इस प्लान में कुल 300 एसएमएस दिए जा रहे हैं।

149 रुपये का रिचार्ज प्लान

जियो के 149 रुपये के रिचार्ज पैक की वैलिडिटी 24 दिन तक दी जाती है। इस पैक में हर दिन 1 जीबी का डेटा दिया जाता है। इसके साथ एक महीने का डेटा खत्म होने पर 64 Kbps की स्पीड से डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस पैक में वॉइस कॉल भी अनलिमिटेड दी जाती है। इसके साथ इस पैक में 100 एसएमएस फ्री दिए जाते हैं।

199 वाला रिचार्ज पैक

जियो के 199 रुपये के इस पैक में 28 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। आपको बता दें कि इस प्लान में हर दिन 1.5 जीबी का डेटा दिया जाता है। हर दिन मिलने वाले डेटा की स्पीड खत्म होने पर यूजर्स 64 Kbps की स्पीड को इस्तेमाल कर सकता है। इसके साथ ग्राहक 100 एसएमएस का भी फायदा उठा सकता है। जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी इस रिचार्ज पैक में फ्री मिलता है।

ये भी पढ़ें…मारुती फैन्स के लिए बुरी खबर, कंपनी ने कैंसल किया इस कार की लॉन्चिंग

555 रुपये वाला रिचार्ज पैक

जियो के 555 रुपये वाले रिचार्ज में 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस पैक में हर दिन 1.5 जीबी का डेटा मिलता है। हर दिन मिलने वाले डेटा की स्पीड खत्म होने पर यूजर्स 64 Kbps की स्पीड को इस्तेमाल कर सकता है।इस पैक में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली का 100 एसएमएस का फायदा मिलता है।

ये भी पढ़ें…लावा ने लॉन्च किया आज मेड इन इंडिया स्मार्टफोन, जानें पूरी डिटेल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News