Bhavnagar Accident: सुबह-सुबह भयानक हादसा, तेज रफ्तार कार की ट्रक से भिड़ंत, 4 लोगों की मौत

Bhavnagar Latest News : गुजरात (Gujarat) के भावनगर में एक तेज रफ्तार कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस सड़क हादसे में कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update: 2022-06-01 02:51 GMT

 तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर (प्रतीकात्मक तस्वीर, साभार : सोशल मीडिया)

Bhavnagar Accident : गुजरात के भावनगर में बुधवार को एक कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। कार और ट्रक के बीच हुई यह भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने शव किसी तरह कार से बाहर निकाला जिसे बाद में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक कार की रफ्तार काफी तेज होने के कारण कार अनियंत्रित हो गई, जिसके बाद यह ट्रक में जा भिड़ी।

बीते हफ्ते मोडासा में हुआ था भीषण सड़क हादसा

पिछले हफ्ते गुजरात के मोडासा जिले से भी कार और ट्रक के बीच भिड़ंत की खबर सामने आई थी। यह हादसा मोडासा जिले के आलमपुर गांव में हुआ जहां दो ट्रक और एक कार के बीच भिड़ंत हो गई। इन वाहनों के बीच हुई टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही तीनों वाहनों में आग लग गई। देखते ही देखते इस आग ने वाहन को पूरी तरह अपनी गिरफ्त में ले लिया। इस सड़क हादसे में वाहनों के अंदर फंसे 6 लोगों की जिंदा जल कर ही मौत हो गयी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यह हादसा उस वक्त हुआ जब दो तेज रफ्तार ट्रकों के बीच एक कार आ गयी। दोनों ट्रकों के बीच आमने सामने से हुई इस टक्कर में ट्रक में सवार ड्राइवर और क्लीनर तथा कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं एक ट्रक का ड्राइवर मौके से जान बचाकर निकलने में कामयाब रहा। दरअसल एक ट्रक में ज्वलनशील कैमिकल भरा हुआ था, जिसके कारण टक्कर के बाद लगी छोटी आग ने एक विकराल रूप ले लिया। एक्सीडेंट और आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने में कामयाब हो सकी, मगर तब तक इस हादसे में छह लोगों की मौत हो चुकी थी।

Tags:    

Similar News