Gujarat Accident Today: गुजरात के नवसारी में भीषण सड़क हादसा, बस कार की टक्कर में 9 की मौत

Gujarat Accident Today: गुजरात के नवसारी में शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। बस और फॉर्च्यूनर कार की टक्कर में 9 लोगों की मौत की सूचना मिल रही है। सभी मृतक कार में सवार थे।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2022-12-31 03:05 GMT

Rajasthan road accident 

Gujarat News: गुजरात के नवसारी में शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। बस और फॉर्च्यूनर कार की टक्कर में 9 लोगों की मौत और 28 लोगों के घायल होने की सूचना मिल रही है। सभी मृतक कार में सवार थे। हादसा बस ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ने के चलते हुआ। बस चलाते समय ड्राइवर को दिल का दौरा पड़ा, जिससे बस अनियंत्रित हुई और उसने एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार को टक्कर मार दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों वाहनों में फंसे लोगों को बाहर निकाला। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया। जिसमें से कुछ की हालत गंभीर बतायी जा रही है। वहीं मृतकों के शवों को गाड़ी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। पुलिस ने बताया कि शवों को निकलने के लिए दोनों गाड़ियों को काटना पड़ा इसीलिए घायलों को अस्पताल पहुंचाने में समय लगा है। 

पुलिस के ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि बस ड्राइवर को पहले से ही हार्ट की बीमारी थी। लेकिन जब वह गाड़़ी लेकर निकला था उस समय स्वस्थ था। लेकिन कड़ाके की पड़ रही ठंड के कारण ड्राइवर को दिल का दौरा पड़़ गया। इसकी वजह से वह गाड़ी पर नियंत्रण नहीं कर पाया और हादसा हो गया। हार्ट अटैक के बाद बस ड्राइवर जिंदा है और उसका इलाज चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार बस सूरत से वलसाड जा रही थी। सभी मृतक कार सवार थे। मृतक कहां के थे कहां से आ रहे थे और कहां जा रहे थे इसका पता लगाया जा रहा है। जिस फार्च्यूनर कार से टक्कर हुई है वह पूरी तरह से चकनाचूर हो चुकी है।  सुबह हुए इस हादसे के बाद नेशनल हाईवे 48 पर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों गाड़ियों को सड़क के किनारे लगवाकर यातायात को चालू करवाया।  

Tags:    

Similar News