Gujarat Accident News: गुजरात में दर्दनाक हादसा में 10 लोगों की मौत, तेज रफ्तार ने छीनी जिंदगियां

Gujarat Accident News: गुजरात के आणंद जिले में दर्दनाक सड़क हादसे में 10 लोगों की मौके पर मौत हो गई। ये हादसा तारापुर इलाके में हुआ है।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-06-16 03:47 GMT

कार-ट्रक में जोरदार भिड़ंत (फोटो- सोशल मीडिया)

Gujarat Accident News: गुजरात में आज यानी बुधवार भीषण हादसा(Anand Accident) हुआ है। यहां आणंद जिले में दर्दनाक सड़क हादसे में 10 लोगों की मौके पर मौत हो गई। ये हादसा तारापुर इलाके में हुआ है। जहां पर एक ट्रक और एक कार के तेज रफ्तार में आमने-सामने आने की वजह से जोरदार टक्कर हुई। जिससे ये भयंकर हादसा हो गया और 10 लोगों की जान चली गई।

इस बारे में अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, इको कार में एक ही परिवार के लोग सवार थे। ये कार सूरत से भावनगर की ओर जा रही थी। तभी आणंद जिले के तारापुर इलाके में इंद्रनाज गांव के पास हाइवे पर सामने से आ रही ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। बताया जा रहा कि ट्रक पर मध्य प्रदेश की नंबर प्लेट लगी है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा कि ट्रक चालक मध्यप्रदेश का है।

ट्रक में घुसी कार

ऐसे ने दोनों ही गाड़ियों के तेज रफ्तार में होने की वजह से जोरदार भिड़ंत हुई। जिससे कार बिल्कुल सामने से ट्रक में जा घुसी। और कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में कार के अंदर बैठे सभी लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे के बारे में मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि सभी शव गाड़ी में ही एक दूसरे के ऊपर पड़े रहे।

Tags:    

Similar News