Gujarat Murder: गरबा नृत्य में प्रतिभाग करने गयी महिला और 6 वर्षीय बेटी की मौत, छानबीन में जुटी पुलिस

शोभना पटेल के भाई ने इस घटना के बारे में कहा कि मेरी बहन और भांजी ने अपने अपार्टमेंट पहुंचने से ठीक पहले रात में मुझे गुड नाइट बोला था।

Report :  Rajat Verma
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-10-12 13:27 GMT

सोनभद्र क्राइम न्यूज़: डिजाईन फोटो- न्यूजट्रैक

Gujarat Murder: गुजरात (Murder In Gujarat) के वड़ोदरा शहर में नवदुर्गा महोत्सव के उपलक्ष्य में गरबा नृत्य में प्रतिभाग करने गयी महिला शोभना पटेल और उसकी 6 वर्षीय बेटी की मौत की पुष्टि हुई है। दोनों की मृत्यु घटनास्थल से अस्पताल ले जाने के दौरान हुई। स्थानीय पुलिस ने इस मामले में केस रजिस्टर कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है तथा शोभना पटेल के पति को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

गुजरात में माँ बेटी की हत्या का मामला (Gujarat Me Ma Beti Ki Hatya)

शोभना पटेल के भाई ने इस घटना के बारे में कहा कि-"मेरी बहन और भांजी ने अपने अपार्टमेंट पहुंचने से ठीक पहले रात में मुझे गुड नाइट बोला था, वो दोनों बिल्कुल ठीक थीं, उन्हें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं थी। ज़रूर उनके खिलाफ कोई साज़िश की गई है। मेरी बहन के गले पर चोट के निशान हैं जिससे यह साफ होता है कि उसकी सामान्य मौत नहीं हुई बल्कि हत्या की गई है।"

जांच कर रहे पुलिसकर्मियों ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गरबा नृत्य में 36 वर्षीय शोभना पटेल और उनकी 6 वर्षीय बेटी शामिल हुई थी तथा तभी कुछ देर बाद दोनों को अस्पताल ले जाया जा ही रहा था कि रास्ते में उनकी मौत हो गयी।

क्राइन की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

माँ बेटी की हत्या मामले में गुजरात पुलिस का बयान (Ma Beti Ki Hatya Mamle Me Gujarat Police Ka Bayan)

सहायक पुलिस कमिश्नर (Assistant Commissioner of Police) भरत राठौर ने आगे की कार्यवाही और मौत के कारणों पर जवाब देते हुए खुल कर कहा कि शुरुआती जांच के आधार पर अभी तक दोनों की मौत के कारण की पुष्टि नहीं हो सकी है और अस्पताल पहुंचने से पहले ही दोनों की मौत हो चुकी थी।

पुलिस तफ़्सीस के बारे में जानकारी साझा करते हुए सहायक पुलिस कमिश्नर भरत राठौर ने कहा कि-"मौत की असल पुष्टि तो नहीं हो पायी है, लेकिन महिला के गले पर कुछ निशान मिले हैं, पर हम साफ तौर पर यह नहीं कह सकते कि यह निशान गला घोंटने के हैं। हमें पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार है तथा हमने निजी अस्पताल से भी रिपोर्ट्स मंगा ली हैं जहां दोनों को पहले ले जाया गया था।"

अचानक से हुई इस घटना और अपने भाई से बात करने के चंद घंटों में मां-बेटी की मौत से पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया है तथा शक के आधार पर शोभना के पति की हिरासत में ले लिया गया है और उनसे पूछताछ जारी है।

Tags:    

Similar News