Gujarat: सूरत की पैकेजिंग यूनिट में लगी आग, 2 की मौत, 125 लोगों को किया रेस्क्यू

आज सुबह गुजरात की हीरा नगरी सूरत के कडोदरा इलाके के वरेली स्थित एक पैकेजिंग यूनिट में आग लग गई। इस घटना में 2 मजदूर की मौत हो गई। वहीं, प्रशासन का दावा है कि 125 लोगों को रेस्क्यू किया गया है।

Newstrack :  Network
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-10-18 04:15 GMT

सुरत की पैकेजिंग यूनिट में लगी आग।

Gujarat: गुजरात में हफ्ते के पहले दिन की शुरूआत हादसे के साथ हुई। आज सुबह गुजरात की हीरा नगरी सूरत के कडोदरा इलाके के वरेली स्थित एक पैकेजिंग यूनिट में आग लग गई। इस घटना में 2 मजदूर की मौत हो गई। वहीं, प्रशासन का दावा है कि 125 लोगों को रेस्क्यू किया गया है। आग की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर आग बुझाने की कोशिश में जुटी हैं।


जानकारी के मुताबिक सूरत के कडोदरा इलाके के वरेली स्थित एक पैकेजिंग यूनिट में सबकुछ सामान्य चल रहा था। मजदूर पांचवीं मंजिल पर काम कर रहे थे। इसी बीच अचानक आग लग गई। आग की लपटें उठते देख मजदूर भयभीत और अफरा- तफरी मच गई। आग लगने से मजदूर इस कदर डरे कि वह अपनी जान बचाने के लिए पांचवीं मंजिल से छलांग लगाने लगे। इस घटना में 2 मजदूर की मौत हो गई है।

125 लोगों को किया रेस्क्यू

पैकेजिंग यूनिट में आग लगने की सूचना पाकर पहुंचे फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने हाइड्रोलिके लिफ्ट से नीचे उतारा। बताया जाता है कि 125 लोगों को पैकेजिंग यूनिट से रेस्क्यू किया गया है। फायर ब्रिगेड के कर्मचारी आग पर काबू करने की कोशिश में जुटे हैं। फायर ब्रिगेड की करीब दर्जनभर गाड़ियां मौके पर हैं। फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटे हैं।


आग बुझाने की कोशिश में जुटी फायर ब्रिगेड की टीम

इस संबंध में सूरत के एसडीएम केजी वाघेला ने 2 मौत की पुष्टि की। उन्होंने कहा है कि एक व्यक्ति ने बिल्डिंग की ऊपरी मंजिल से छलांग लगा दी जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई है। एसडीएम ने कहा कि मौके पर आग बुझाने की कोशिश में फायर ब्रिगेड की टीमें जुटी हुई हैं। उन्होंने कहा कि फायर ब्रिगेड की टीम ने बिल्डिंग से 125 लोगों को रेस्क्यू भी किया है।

Tags:    

Similar News