Gujarat News: बेकाबू ट्रक ने रौंदा झोपड़ी में सो रहे लोगों को, दर्दनाक हादसे से 8 की मौत

Gujarat News: गुजरात के अमरोली में सोमवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक तेज स्पीड में आ रहे ट्रक ने सड़क किनारे सो रहे मजूदरों को रौंद दिया। इन मजदूरों की संख्या 10 बताई जा रही है।

Newstrack :  Network
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-08-09 04:27 GMT

सांकेतिक तस्वीर, सड़क हादसा (फोटो- सोशल मीडिया)

Gujarat News: गुजरात के अमरोली में सोमवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक तेज स्पीड में आ रहे ट्रक ने सड़क किनारे सो रहे मजूदरों को रौंद दिया। इन मजदूरों की संख्या 10 बताई जा रही है। जिनमें से 8 मजदूरों की मौके पर मौते हो गई। जबकि कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। घायल हुए सभी लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

अमरोली में आज सुबह 8 मजदूरों की मौत हो गई। मजदूरों को रौंदने वाले बेकाबू ट्रक के ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। हादसे के बारे में पुलिस को ये आशंका है कि ट्रक ड्राइवर शराब के नशे में ट्रक चला रहा था। जिससे ये इतना दर्दनाक हादसा हो गया। 

सड़क किनारे झोपड़ी में घुसा ट्रक

हादसे के बारे में अमरेली के पुलिस अधीक्षक निर्लिप्त राय ने बताया कि मरने वालों में 8 और 13 साल के 2 बच्चे भी शामिल हैं। यह हादसा बधादा गांव में हुआ है और इस घटना में 2 बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और ट्रक सड़क के ही किनारे बनी एक झोपड़ी में जा घुसा। झोपड़ी में 10 लोग सो रहे थे। इसमें से 8 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग घायल हुए हैं। 

फोटो- सोशल मीडिया

इससे पहले यूपी के शामली में रविवार दोपहर को भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि पांच घायल हो गए। हादसे के बारे में सूचना पर पुलिस पहुंची। फिर जल्दी-जल्दी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

इस बीच हादसे से यातायात प्रभावित रहा। लेकिन पुलिस ने क्षतिग्रस्त कारों को जेसीबी की मदद से मार्ग से हटवाया। वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। 

हादसे के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, थाना बाबरी क्षेत्र में गांव करौंदा हाथी के पास दो कारों की भयंकर टक्कर हो गई। बताया जा रहा कि ये हादसा इतना भयानक था कि एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दुर्घटना में दो युवतियों सहित पांच लोग घायल हुए हैं। जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Tags:    

Similar News