ऑक्सीजन सिलेंडर भराने को लेकर हुआ विवाद, चली गोलियां

कच्छ में चार बदमाश ऑक्सीजन सिलिंडर रिफिल करने वाली कंपनी के अंदर घुस गए और कर्मचारियों को धमकाने के साथ गोलियां भी चलाई।

Newstrack Network :  Network
Published By :  APOORWA CHANDEL
Update: 2021-04-28 09:08 GMT

ऑक्सीजन फोटो-सोशल मीडिया)

गुजरात: देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर तेजी से अपना प्रकोप दिखा रही है। वहीं दूसरी तरफ हो रही ऑक्सीजन की कमी से लोगों की मुश्किलें और भी बढ़ गई है। कई राज्यों के साथ-साथ गुजरात में भी कोरोना का संकट बढ़ता जा रहा है। जहां लोगों को इलाज के लिए न बेड मिल रहे हैं और न ही ऑक्सीजन। जिसकी वजह से हालात ऐसे हो गए है कि लोग ऑक्सीजन के लिए एक-दूसरे की जान लेने पर भी उतारू हो गए है।

गुजरात के कच्छ में चार बदमाश ऑक्सीजन सिलिंडर रिफिल करने वाली कंपनी के अंदर घुस गए और वहां पहुंचकर कर्मचारियों को धमकाने के साथ-साथ गोलियां भी चलाई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं पुलिस के पहुंचने से पहले ही चारों बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले में चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

कर्मचारियों के साथ मारपीट

जानकारी के मुताबिक कंपनी के कर्मचारियों और बदमाशों में ऑक्सीजन रिफिल को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद बदमाशों ने कर्मचारियों पर बंदूक तान दी और मारपीट करने लगे। वहीं एक बदमाश ने लगातार तीन बार हवा में फायरिंग की।

वहीं इस घटना के बाद से ऑक्सीजन सेंटर पर काम करने वाले कर्मचारियों में दहशत है। जिसकी वजह से उन्हें काम करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि भचाऊ नगर के निकट मोटा चिराई गांव में ऑक्सीजन भरने के एक संयंत्र के रास्ते में रुकावट होने को लेकर कुछ लोग गुस्सा हो गए। जिसके बाद उनकी एक समूह से झड़प हो गई। जिसमें एक शख्स ने पिस्तौल निकाल पर फायर कर दिया।

Tags:    

Similar News