Panchkula Accident: रोडवेज बस पलटी, 40 से ज्यादा बच्चे घायल, ड्राइवर-कंडक्टर सस्पेंड

Panchkula Accident: पुलिस के मुताबिक यह हादसा ओवर स्पीड के कारण हुआ है। साथ ही बस में अधिक सवारियों का होना और सड़क की खस्ता हालत भी हादसे का अतिरिक्त कारण बताया जा रहा है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-07-08 07:19 GMT

Panchkula Bus Accident (Pic: Social Media)

Panchkula Bus Accident: हरियाणा के पंचकूला के पिंजौर नौलटा गांव के पास आज यानि सोमवार को हरियाणा रोडवेज की बस पलटने से बड़ा हादसा हो गया। हादसे में 40 से ज्यादा स्कूल के बच्चे घायल हो गए हैं और उन्हें आनन-फानन में अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। कई घायल बच्चों को पिंजौर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, कई बच्चों को सेक्टर 6 नागरिक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। वहीं, एक महिला को गंभीर हालत में देखते हुए उसे चंडीगढ़ के पीजीआई अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

पुलिस के मुताबिक यह हादसा ओवर स्पीड के कारण हुआ है। साथ ही बस में अधिक सवारियों का होना और सड़क की खस्ता हालत भी हादसे का अतिरिक्त कारण बताया जा रहा है। बता दें कि यह हादसा पिंजौर के हुआ है। पंचकूला सीएमओ डॉ मुक्ता कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पंचकूला के सेक्टर 6 से नागरिक अस्पताल में 22 घायल बच्चों को लाया गया है। हादसे में बस के कंडक्टर को भी चोट आई है।

विधानसभा अध्यक्ष और विधायक पहुंचे अस्पताल

हादसे के बाद हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता और कालका के विधायक प्रदीप चौधरी घायलों का हाल-चाल पूछने नागरिक अस्पताल सेक्टर 6 पहुंचे। नागरिक अस्पताल में डॉक्टरों की टीम घायलों के इलाज में जुटी हुई है। घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। हादसे के बाद बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। 

ड्राइवर और कंडक्टर सस्पेंड

हरियाणा रोडवेज ने आज पिंजौर के पास पलटी बस के ड्राइवर और कंडक्टर को सस्पेंड कर दिया है। दुर्घटना के बाद बस ड्राइवर फरार हो गया जबकि कंडक्टर को चोटें आईं हैं और उसका पिंजौर के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

Tags:    

Similar News