Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

आंध्र प्रदेश में रविवार सुबह भयानक सड़क हादसा हो गया है।  इस हादसे में अबतक 13 लोगों की मौत हो चुकी है, तो कई लोग गंभीर रूप से घायल है।

Update: 2021-02-14 04:27 GMT
जापान के फुकुशिमा प्रांत में शनिवार भूकंप के काफी तेज झटके महसूस किए गए हैं। रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 7.1 दर्ज की गई।

नई दिल्ली: हर दिन देश और दुनिया से कई अलग-अलग खबरें आती रहती हैं। इनमें से कुछ ऐसी खबरें होती हैं, जिनका हम सभी के जीवन पर प्रभाव पड़ता है।

Newstrack ऐसी बड़ी खबरों की लिस्ट लाया है जिन पर दिनभर सबकी नजरें रहने वाली है। आइए एक बार नजर डालते हैं उन बड़ी खबरों पर।

14 फरवरी राशिफल: जानें कैसा रहेगा रविवार, क्या शाम तक मिलेगा आपको प्यार

आज वैलेंटाइन डे है। प्यार के परींदों के लिए अपनी भावनाओं के इजहार का दिन,जानिए कैसा रहेगा 12 राशियों का हाल...पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/astrology/today-sunday-horoscope-sign-14-february-2021-know-your-daily-rashifal-777867.html

आंध्र प्रदेश में भयानक हादसा: 13 लोगों की मौत

आंध्र प्रदेश में रविवार सुबह भयानक सड़क हादसा हो गया है। इस हादसे में अबतक 13 लोगों की मौत हो चुकी है, तो कई लोग गंभीर रूप से घायल है। आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले के मदारपुर गांव में बस और ट्रक में भीषण टक्कर हो गई है।

हादसे में घायल लोगों को नजदीकी सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/india/big-road-accident-in-andhra-pradesh-kurnool-district-13-people-killed-many-injured-777901.html

भयानक बारिश का अलर्ट: इन राज्यों में जमकर बरसेंगे बादल, 3 दिन ऐसा रहेगा मौसम

देश के कई राज्यों में एक बार फिर मौसम में बदलाव होने जा रहा है। पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने की वजह से कई राज्यों में बारिश होने की संभावना है।

दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, गुजरात और महाराष्ट्र में बारिश हो सकती है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/india/weather-alert-western-disturbance-heavy-rain-in-these-states-imd-alert-777913.html

महाराष्ट्र में गवर्नर को लेकर सियासी जंग तेज, शिवसेना की मांग से बढ़ा विवाद

महाराष्ट्र में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी और शिवसेना के बीच शुरू हुआ संग्राम गंभीर मोड़ पर पहुंच गया है।

विमान प्रकरण के बाद दोनों की तनातनी इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि अब दोनों का साथ काम करना मुश्किल दिख रहा है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/india/political-battle-over-governor-in-maharashtra-intensifies-and-controversy-over-shiv-sena-demand-777911.html

जापान में भयानक भूकंप के झटके: घरों से निकलकर भागे लोग, जारी हुआ अलर्ट

जापान के फुकुशिमा प्रांत में शनिवार को भूकंप के काफी तेज झटके महसूस किए गए हैं।

रिक्टर स्केल पर भूकंप की तीव्रता 7.1 दर्ज की गई। कुछ इलाकों में नुकसान की भी खबरें सामने आई हैं।

मिली जामकारी के मुताबिक राजधानी टोक्यो तक भूकंप महसूस किया गया, हालांकि टोक्यों में भूकंप की तीव्रता 4.0 मापी गई। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/world/earthquake-of-magnitude-7-hit-japan-777788.html

अमेरिका को चाहिए कामगार, उनके बीवी बच्चे नहीं, जानिए क्या है नई इमीग्रेशन नीति

अमेरिकी प्रेसिडेंट जो बिडेन ने इमीग्रेशन नीति में फेरबदल किया तो है लेकिन सख्त प्रावधानों को बरकरार रखा है।

यानी अमेरिका कामगारों को तो बुलायेगा लेकिन उनके बीवी बच्चों का स्वागत नहीं किया जाएगा।

बिडेन को अमेरिकी लेबर ग्रुप्स के विरोध के डर से ट्रम्प की सख्ती जारी रखनी पड़ी है। बिडेन ने खास तौर पर भारतीयों को रोकने की नीति बनाई है।

ऐसा तब किया गया है जब अमेरिकी वाईस प्रेसिडेंट कमला हैरिस खुद भारतीय मूल की हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/world/big-change-in-america-immigration-policy-entry-only-workers-not-their-wife-children-777292.html

Valentine's Day Special: आज भी अमर हैं ये प्रेम कहानियां, जानें इनके बारे में

14 फरवरी को दुनियाभर में लव के सीजन यानी वेलेंटाइन डे को सेलिब्रेट किया जा रहा है। ये दिन अपने खास के प्रति अपना प्यार जाहिर करने के लिए होता है।

कुछ यादों को ताजा करने और उन्हें फिर से जीने का होता है। आज हम आपको वेलेंटाइन डे के मौके पर कुछ ऐसा प्रेम कहानियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इतिहास के पन्नों पर अमर है और जिसे भूल पाना मुश्किल है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/entertainment/valentines-day-special-these-famous-love-stories-bollywood-couples-777599.html

इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने किया कमेंट, भंड़के ऋषभ पंत, स्टेडियम का ऐसा हो गया माहौल

इंग्लैंड और भारत के बीच चल रहे टेस्ट सीरीज में पहली बार अंपायरिंग को लेकर तकरार देखने को मिली। भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और इंग्लैंड के कप्तान जो रूट और ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के बीच बहस देखने को मिली। बता दें, ये बहस मैच के खत्म होते होते हुई। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर क्लिक करें।

https://newstrack.com/sports/india-vs-england-series-rishabh-pant-ben-stokes-chat-in-between-match-pitch-777881.html

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News