LOC पर हो रही गोलाबारी में 3 लोगों की मौत, पाक ने नौशेरा में दागे मोर्टार

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सैनिकों की ओर से शुक्रवार को भारी गोलाबारी की गई। बताया जा रहा है कि एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हुए है। स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने मोर्टार के गोले और भारी गन से आम नागरिकों के इलाकों को निशाना बनाया जिसका भारतीय सुरक्षा बलों ने भी जवाब दिया।

Update: 2019-03-02 05:59 GMT

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तानी सैनिकों की ओर से शुक्रवार को भारी गोलाबारी की गई। बताया जा रहा है कि एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हुए है। स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने मोर्टार के गोले और भारी गन से आम नागरिकों के इलाकों को निशाना बनाया जिसका भारतीय सुरक्षा बलों ने भी जवाब दिया।

यह भी पढ़े......जम्मू-कश्मीर: आतंकी मुठभेड़ में पांच जवान शहीद, एक नागरिक की मौत, मुठभेड़ जारी

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत की ओर से की गई एयर स्ट्राइक के बाद भारत-पाकिस्तान में जबरदस्त तनाव बना हुआ है। पाकिस्तान सीजफायर का लगातार उल्लंघन ​कर है। पुंछ जिले में एलओसी पर पड़ोसी देश के सैनिकों की ओर से की गई गोलाबारी में भारत के एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई जबकि 2 घायल ​हुए हैा गोलाबारी में रूबाना कौसर 24 साल, बेटा फजान 5 साल और 9 महीने की बेटी शबनम की मौत हो गई। रूबाना का पति मोहम्मद यूनिस इस गोलाबारी में घायल हो गया। नौशेरा में रिहाइशी इलाके में मोर्टार दागे जाने से कई घर तबाह हो गये। पाक ने 4 सेक्टरों में सीजफायर का उल्लंघन किया और उसके सैनिकों ने पोस्ट और रिहाइशी इलाकों में करीब एक घंटे तक मोर्टार दागे।

यह भी पढ़े......जम्मू-कश्मीर में मुठभेड़ खत्म, सुरक्षाबलों ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन

एक हफ्ते में 60 से ज्यादा सीजफायर का उल्लंघन ​कर चुका है पाकिस्तान

पाकिस्तान एक ओर शांति की बात कर रहा है तो दूसरी ओर सीमा पर लगातार फायरिंग और मोर्टार

दागे जा रहा है। पाकिस्तानी सेना पिछले एक हफ्ते में 60 से ज्यादा बार सीजफायर का उल्लंघन कर

चुकी है। पाक सेना ने राज्य में पुंछ, राजौरी, जम्मू और बारामुला जिलों में 70 असैन्य और सीमा से

सटे इलाकों को निशाना बनाया जिसमें एक महिला की मौत हो गई और नौ घायल हो गए।

Tags:    

Similar News