सामूहिक आत्महत्या: कर्ज की बलि चढ़ा पूरा परिवार, एक साथ सब फांसी के फंदे से झूले

पुलिस ने मामले की जांच करते हुए बताया कि घर में सभी लोगों ने सामूहिक आत्महत्या कर ली है। घर में माता-पिता और दो बच्चों ने सामूहिक खुदकुशी की है।

Update:2020-09-19 11:52 IST

suicide। (Social Media)

राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक सनसनीखेज दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां कानोता थाना इलाके के जामडोली में एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने सामूहिक खुदकुशी कर ली है। घर में माता-पिता और दो बच्चों ने एक साथ आत्महत्या कर ली। शुरुआती जानकारी करने पर सामने आया है कि परिवार अपने ऊपर लदे कर्ज से परेशान था।

कर्ज से परेशान था परिवार

पुलिस ने मामले की जांच करते हुए बताया कि घर में सभी लोगों ने सामूहिक आत्महत्या कर ली है। घर में माता-पिता और दो बच्चों ने सामूहिक खुदकुशी की है। पुलिस ने बताया कि घर के इन सभी सदस्यों ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या की है।

ये भी पढ़ें- IPL 2020: विराट की टीम पर बड़ी खबर, मैच से पहले RCB में हुआ ये बदलाव

एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने सामूहिक खुदकुशी (फाइल फोटो)

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के लिए FSL को भी बुलाया गया। जानकारी करने पर पता चला है कि यह परिवार ज्वैलरी के कारोबार से जुड़ा हुआ था। वहीं ये भी बताया जा रहा है कि परिवार कर्ज से परेशान था।

पुलिस ने ब्याज माफियो को हिरासत में लिया

एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने सामूहिक खुदकुशी (फाइल फोटो)

पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जिसमें पुलिस को पता चला है कि ज्वैलरी का काम करने वाला यह परिवार कर्ज के बोझ तले दबा हुआ था। पुलिस ने अपनी शुरुआती जांच में बताया कि यह परिवार कर्ज की वजह से परेशान था।

ये भी पढ़ें- संसद में अश्लीलता: पोर्न देखते नजर आये सांसद, पकड़े जाने पर बताई ये वजह

क्योंकि ब्याज माफिया परिवार को प्रताड़ित कर रहा था। फिलहाल इस तथ्य के सामने आने के बाद पुलिस ने ब्याज माफिया को हिरासत में ले लिया है। पुलिस अभी मामले की पूरी जानकारी कर रही है।

Tags:    

Similar News