दलित महिला के साथ 6 दरिंदों ने किया गैंगरेप, वीडियो वायरल कर भागे

बिहार के समस्तीपुर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि यहां एक महादलित महिला को आधा दर्जन लोगों ने अगवा कर उसके साथ पहले तो गैंगरेप किया और बाद में उसका वीडियो वायरल कर फरार हो गये।

Update: 2019-07-24 12:21 GMT

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि यहां एक महादलित महिला को आधा दर्जन लोगों ने अगवा कर उसके साथ पहले तो गैंगरेप किया और बाद में उसका वीडियो वायरल कर दिया।

उधर पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी तीनों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: तलवार और तमंचे के बल पर नाबालिग से किया गैंगरेप

ये है मामला

प्राप्त जानकारी के मुताबिक 7 जुलाई को हसनपुर थाना क्षेत्र की एक महादलित महिला ननद के यहां देवधा जा रही थी। देवधा के पास कार सवार युवकों ने उसे अगवा कर लिया।

बदमाश महिला को पास के मक्के के खेत में ले गए और वहां सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसका वीडियो बना लिया। पुलिस में जाने पर वीडियो को नेट पर वायरल कर देने की धमकी दी।

ये भी पढ़ें...उत्तर प्रदेश में दो जगह हुई गंभीर गैंगरेप की वारदात!!!

उधर, मामला उजागर होने के बाद सोमवार को महिला थाने में छह लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है, जिनमें से तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ननद के घर पहुंचने के बाद महिला ने परदेस में रहने वाले पति को पूरी घटना बताई। पति के गांव पहुंचते ही आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दिया।

एक आरोपी घर पहुंच कर धमकी भी देने लगा। वीडियो वायरल होने के बाद माकपा की एक कमेटी ने गांव पहुंच कर मामले की जांच की, फिर महिला को थाने ले आई। तब जाकर केस दर्ज हुआ।

ये भी पढ़ें...कुशीनगर: 13 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप

Tags:    

Similar News