सुकमा : मुठभेड़ में मारे गए 8 नक्सली, 2 जवान शहीद...कार्रवाई जारी

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित इलाके सुकमा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 8 नक्सली मार गिराए। लेकिन इस मुठभेड़ में डीआरजी के 2 जवान शहीद हुए हैं। एसपी अभिषेक मीणा ने कहा, मुठभेड़ सुबह सकलार गांव में हुई। एसटीएफ और डीआरजी ने मिलकर इस मुठभेड़ को अंजाम दिया।

Update: 2018-11-26 09:39 GMT

सुकमा : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित इलाके सुकमा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 8 नक्सली मार गिराए। लेकिन इस मुठभेड़ में डीआरजी के 2 जवान शहीद हुए हैं। एसपी अभिषेक मीणा ने कहा, मुठभेड़ सुबह सकलार गांव में हुई। एसटीएफ और डीआरजी ने मिलकर इस मुठभेड़ को अंजाम दिया।

ये भी देखें : छत्तीसगढ़ में अखिलेश बोले- शहरी नक्सली देश में जातीय व धार्मिक भेदभाव की बातें करते हैं

वहीं प्रदेश में नक्सल विरोधी अभियान के विशेष पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी कहते हैं, सुकमा जिले के किस्टाराम थाना क्षेत्र के अंतर्गत तेलंगाना सीमा के करीब पुलिस दल ने नक्सल विरोधी अभियान ‘प्रहार चार’ के दौरान 8 नक्सलियों को मुठभेड़ में मार गिराया गया है।

ये भी देखें :छत्तीसगढ़: नक्सलियों ने किया विस्फोट, बीएसएफ के चार जवान समेत 6 लोग घायल

कैसे हुई मुठभेड़

छत्तीसगढ़ और तेलंगाना की सीमा के नजदीक नक्सली हलचल की खबर मिलने के बाद रविवार शाम सीआरपीएफ, एसटीएफ और डीआरजी की टीम को भेजा गया। इस अभियान को ‘प्रहार चार’ का नाम दिया गया है। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के बाद घटनास्थल पर और अधिक सुरक्षा बल को भेजा गया है। नक्सलियों के खिलाफ कार्रवाई जारी हैं।

ये भी देखें :…तो क्या पीएम मोदी ने सोची समझी रणनीति के तहत दिया था ‘अर्बन नक्सलवाद’ पर ये बयान!

Tags:    

Similar News