एक साथ 90 बम धमाकों से हिल गया वन विभाग का दफ्तर, इलाके में मचा हड़कंप

बता दें कि जिस समय वन विभाग के दफ्तर में ये धमाके हुए उस वक्त दफ्तर में कोई नहीं था। धमाकों के कारण दफ्तर का काफी बड़ा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

Update: 2019-06-06 10:42 GMT

महाराष्ट्र: यहां पुणे के पौंड इलाके में आज अचानक एक-दो नहीं लगभग 90 बम धमाकों की आवाज की गूंज सुनाई दी। धमाकों की आवाज सुनकर इलाके में हड़कंप मच गया। हालांकि अलर्ट जारी कर दिया गया है और मामले की तफ्तीश शुरू कर दी गई है।

वन विभाग ने कुछ दिन पहले बरामद किए थे 90 बम

शुरूआती जांच में पता चला कि वन विभाग के दफ्तर में जंगली जानवरों को मारने के लिए शिकारियों ने तमल्हानी वाइल्डलाइफ सेंचुरी से कुछ दिन पहले ही जंगल से बरामद किए गए 90 देसी बम रखे गए थे। जो गर्मी ज्यादा होने के कारण ब्लास्ट हो गए। धमाकों की आवाज इतनी तेज थी कि कई किलोमीटर तक उसकी आवाज सुनाई दी।

ये भी पढ़ें— आफताब शिवदासानी ने 40 Yrs. में इस लेडी से रचाई थी दूसरी शादी, जानें इसके बारे में

बता दें कि जिस समय वन विभाग के दफ्तर में ये धमाके हुए उस वक्त दफ्तर में कोई नहीं था। धमाकों के कारण दफ्तर का काफी बड़ा हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

Full View

क्या कहती है स्थानीय पुलिस

पुणे ग्रामीण पुलिस के इंस्पेक्टर अशोक धूमल का कहना है कि यह धमाका सुबह करीब 4 बजे हुआ था। ये बम ज्यादा ताकतवर नहीं थे लेकिन एक साथ 90 बम एक साथ फटने के कारण इसकी आवाज बढ़ गई और वन विभाग के ऑफिस को काफी नुकसान हुआ। सुबह धमाके के समय ऑफिस में कोई नहीं था, जिससे किसी जानमाल का नुकसान नहीं हुआ। इन बम को बनाने में छर्रे और पत्थरों का इस्तेमाल किया गया था। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें— सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ ने बनाया रिकाॅर्ड, पहले दिन कमाए इतने करोड़

Tags:    

Similar News