AAP ने माना, सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट, होगी उचित कार्रवाई

Swati Maliwal Misbehave: स्वाती मालीवाल के साथ बदसलूकी के मामले पर मंगलवार को पार्टी कार्यालय में आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस की, जिसमें उन्होंने ये बात कुबूली की पूर्व डीसीडब्ल्यू प्रमुख के साथ मारपीट की गई है।

Report :  Viren Singh
Update: 2024-05-14 12:02 GMT

Swati Maliwal Misbehave (सोशल मीडिया) 

Swati Maliwal Misbehave: दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष एवं आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने की मुख्यमंत्री आवास पर बीते सोमवार को अपने साथ हुई मारपीट और बदसलूकी के आरोप लगाए थे, जोकि सच साबित हुए हैं। आप पार्टी ने स्वाति मालीवाल के साथ हुई इस बदसलूकी को स्वीकार्त करते हुए उचित कार्रवाई का आश्वानस दिया है। इस मामले को संज्ञान खुद पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं मुख्यमंत्री अरिवंद केजरीवाल ने लिया है।

केजरीवाल ने किया मामले को संज्ञान

स्वाती मालीवाल के साथ बदसलूकी के मामले पर मंगलवार को पार्टी कार्यालय में आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस की, जिसमें उन्होंने ये बात कुबूली की मुख्यमंत्री आवास पर आप की राज्यसभा सांसद एवं पूर्व डीसीडब्ल्यू प्रमुख के साथ मारपीट की गई है। संजय सिंह ने कहा कि केजरीवाल के सहयोगी ने वास्तव में स्वाति मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार किया, जब स्वाति दिल्ली में अपने घर पर अरविंद केजरीवाल से मिलने का इंतजार कर रही थीं।

केजरीवाल प्रमुख निजी सचिव ने की मारपीट

उन्होंने कहा कि सोमवार को एक निंदनीय घटना हुई। स्वाति मालीवाल अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए उनके आवास पर गई थीं। जब वह ड्राइंग रूम में उनका इंतजार कर रही थीं, तो बिभव कुमार ने कथित तौर पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया। सीएम ने मामले का संज्ञान लिया है और उन्होंने उचित कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कहा कि स्वाति मालीवाल ने देश और समाज के लिए बड़े काम किए हैं. स्वाति मालीवाल पार्टी की पुरानी और सीनियर लीडर में से एक हैं. हम सब उनके साथ हैं।

नहीं दर्ज कराया मामला

हालांकि सोमवार को केजरीवाल के आवास पर हुए इस विवाद पर न तो स्वाति मालीवाल और न ही आम आदमी पार्टी (आप) ने कोई बाद में बयान आया है। अपने ऊपर हुए हमले के बाद सोमवार सुबह ही आप राज्यसभा सांसद सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन गईं और दावा किया कि अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक विभव कुमार ने उन पर हमला किया, लेकिन उन्होंने कोई आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई थी।

दिल्ली पुलिस ने सोमवार को कहा कि दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की पूर्व प्रमुख स्वाति मालीवाल ने सुबह 9.34 बजे पीसीआर नंबर पर कॉल करके बताया कि विभव कुमार ने उन पर हमला किया है। उस दिन सुबह 10 बजे वह पुलिस स्टेशन आई लेकिन औपचारिक शिकायत दर्ज किए बिना पांच मिनट बाद चली गई। पुलिस अधिकारी ने कहा कि वह तब चली गई जब उसे बताया गया कि हमले के मामलों में मेडिकल जांच अनिवार्य है।

भाजपा ने नगर निगम में उठाया मुद्दा

दिल्ली भाजपा के पार्षदों ने मंगलवार को दिल्ली नगर निगम की बैठक में स्वाति मालीवाल का मुद्दा उठाया और आप घेरा। 11 बजे मेयर शैली ओबोरॉय जैसी आसन पर आईं तो भाजपा पार्षदों ने हंगामा खड़ा कर दिया। मुख्यमंत्री केजरीवाल के इस्तीफे की मांग करने लगे। दिल्ली भाजपा ने कहा कि केजरीवाल के घर को "बॉक्सिंग रिंग" बना गया है। इससे पहले दिल्ली के पूर्व मुख्य सचिव अंशू प्रकाश पर भी केजरीवाल के आवास पर मारपीट की गई। अब खुद अपनी पार्टी के राज्यसभा सांसद को भी पीट डाला है।

Tags:    

Similar News