केजीपी एक्सप्रेस-वे हादसे में सात की मौत, 7 दिन पहले पीएम ने किया था उद्घाटन

Update: 2018-06-05 06:33 GMT

गाजियाबाद: कुंडली-गाजियाबाद-पलवल (केजीपी) एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार सुबह करीब पांच बजे भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, जबिक सात लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मारे गए लोग एक ही परिवार के हैं और सभी पंजाब के रहने वाले हैं। बीते 27 मई को पीएम नरेंद्र मोदी ने इस एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन किया था।

सुबह-सुबह का हादसा

जानकारी के अनुसार केजीपी एक्सप्रेस-वे पर चांदहट थाना क्षेत्र में गांव जल्हाका के समीप सुबह पांच बजे के आसपास एक अज्ञान वाहन ने पिकअप में टक्कर मार दी, इससे पिकअप सवार सात लोगों की मौत हो गई। जबकि सात लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। घायलों में एक मासूम बच्ची भी है, जिसका नाम अनमोल है। मासूम अनमोल को तो शायद यह भी नहीं पता कि उसकी बहन अनन्या की मौत हो गई और मां ममता नूंह जिले के नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में जिंदगी और मौत से संघर्ष कर रही है।

शादी में जा रहा था परिवार

बताया जा रहा है कि सभी पंजाब के मोहाली से मथुरा के मांट थाना क्षेत्र के गांव श्यामल नंगला में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों और घायलों को पलवल के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतकों की पहचान ओमवती, देवी सिंह, अनन्या, जतिन, सीमा उर्फ गुड़िया, विजयपाल व एक अन्य के तौर पर हुई है। केजीपी पर हुई सड़क दुर्घटना में घायल 10 वर्षीय राखी अस्पताल में उपचाराधीन है। दुर्घटना में राखी के ताऊ देवी सिंह व भाई जतिन की मौत हो गई।

अभी नहीं पूरा है काम

बता दें कि पिछले महीने की 27 मई को पीएम मोदी ने कुंडली-गाजियाबाद-पलवल का उद्घाटन किया था, लेकिन अभी काफी निर्माण कार्य बचा हुआ है। सबसे अधिक परेशानी कुंडली के पास हो रही है। यहां अभी तक और जीटी रोड को जोड़ने वाला सिग्नल फ्री चौराहा नहीं बन पाया है। जिसकी वजह से समस्या होती है।

Tags:    

Similar News