संसदीय दल का नेता चुने जाने के बाद नरेंद्र मोदी ने आडवाणी और जोशी से की मुलाकात, आशीर्वाद लिया

Narendra Modi : राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) का नेता चुने जाने के बाद नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से मिलने के लिए उनके आवास पर गए।

Written By :  Rajnish Verma
Update:2024-06-07 18:33 IST

Narendra Modi : राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) का नेता चुने जाने के बाद नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से मिलने के लिए उनके आवास पर गए। उन्होंने दोनों वरिष्ठ नेताओं का कुशलक्षेम जाना और सरकार बनाने से पहले आशीर्वाद लिया। इसके बाद वह पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से भी मिलने पहुंचे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के कद्दावर नेता लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात के बाद अपने सोशल मीडिया एक्स पर तस्वीर शेयर की है। उन्होंने लिखा, बीजेपी के सभी कार्यकर्ता पार्टी को मजबूत करने के लिए आडवाणी जी के महत्वपूर्ण प्रयासों से प्रेरित हैं।

एक अन्य पोस्ट में उन्होने लिखा, आज डॉ. मुरली मनोहर जोशी जी से मुलाकात हुई। जब मैं पार्टी संगठन में काम कर रहा था तो मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। उनकी बुद्धिमत्ता और ज्ञान के लिए पूरे भारत में उनका बहुत सम्मान किया जाता है।

पीएम मोदी ने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविद जी से मुलाकात की। उनके साथ बातचीत करना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है, खास तौर पर नीतिगत मामलों और गरीबों को सशक्त बनाने के उनके अनूठे दृष्टिकोण के लिए।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले भी कई मौकों पर वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी से मुलाकात करते हैं। यही नहीं, वह कई मामलों में सलाह भी लेते रहे हैं। इस पर बीजेपी को पूर्ण बहुमत नहीं मिला है, एनडीए के घटक दलों के साथ सरकार बनेगी, जिसे लेकर आगे दिक्कतें भी आ सकती हैं। ऐसे में भाजपा को खड़ा करने वाले नेताओं की राय विशेष मायने रखेगी।

Tags:    

Similar News