VIDEO: रोनाल्डो ने की विराट कोहली की नकल, GF से करवाया ऐसा काम

कोरोना वायरस के कारण इस समय पूरी दुनिया में हर तरह की गतिविधि रुकी हुई है। हर कोई अपने तरीके से लॉकडाउन में खुद को रिमूव कर रहा है । फुटबॉल कि दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियनो रोनाल्डो ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है,

Update: 2020-04-05 14:22 GMT

मुंबई: कोरोना वायरस के कारण इस समय पूरी दुनिया में हर तरह की गतिविधि रुकी हुई है। हर कोई अपने तरीके से लॉकडाउन में खुद को रिमूव कर रहा है । फुटबॉल कि दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियनो रोनाल्डो ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गर्लफ्रेंड जॉर्जिना रोडिग्यूएज से बाल कटवाते हुए नजर आ रहे हैं।

यह पढ़ें....यहां दुल्हन बनती हैं किन्नर, फिर हो जाती हैं विधवा

Full View

क्रिकेट के साथ फुटबॉल गतिविधियां भी रुकी हुई हैं और रोनाल्डो भी पिछले करीब एक महीने से घर पर ही हैं। इटालियन क्लब जुवेंट्स के स्ट्राइकर रोनाल्डो ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। वीडियो में दिख रहा है कि रोनाल्डो अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिना से अपने घर मडीरा में बाल कटवा रहे हैं। रोनाल्डो ने वीडियो के साथ लिखा, घर पर रहो स्टाइलिश रहो. घर पर रहो, सुरक्षित रहो. इंस्टाग्राम पर रोनाल्डो के 210 मिलियन फॉलोवर्स है जबकि ट्विटर पर उनके करीब 83.6 मिलियन फैंस हैं।

रोनाल्डो से पहले, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का भी एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह भी पत्नी अनुष्का शर्मा से बाल कटवाते नजर आ रहे थे। अनुष्का शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल वीडियो भी शेयर किया था जिसमें विराट चेयर पर बैठे दिख रहे हैं। अनुष्का के हाथ में कैंची है। दरअसल, वह विराट के लुक अच्छा बनाने की कोशिश में लगी हैं। उन्हें विराट के हेयर स्टाइल में थोड़ा बदलाव करने के लिए हाथ आजमाते देखा जा सकता था।

यह पढ़ें....सचिन-सहवाग ने वर्ल्ड कप 2011 से जुड़े कई राज खोले, बताई क्या थी रणनीति

Full View

अनुष्का ने कैप्शन लिखा था एकांतवास के दौरान... 42 सेकेंड के इस वीडियो में विराट यह कहते सुने जा रहे हैं- मेरी पत्नी द्वारा बेहतरीन हेयर कट।

बता दें कि कोविड-19 महामारी के कारण खेल जगत में ठहराव की स्थिति है। ऐसी हालात में विश्वभर की खेल गतिविधियों को गहरा झटका लगा है। घातक कोरोना वायरस से जंग के बीच टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ी भी अपने घरों में कैद हैं।

Tags:    

Similar News