अलर्ट: नहीं मिलेगा सिलेंडर और पेट्रोल-डीजल बिना इसके, ध्यान दें

देशभर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलो को देखते हुए अरुणाचल प्रदेश में कोरोना वायरस को लेकर लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ सरकार अब और कठोर कदम उठाएगी।

Update: 2020-04-27 13:48 GMT
अलर्ट: नहीं मिलेगा सिलेंडर और पेट्रोल-डीजल बिना इसके, ध्यान दें

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलो को देखते हुए अरुणाचल प्रदेश में कोरोना वायरस को लेकर लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ सरकार अब और कठोर कदम उठाएगी। सरकार ने सख्ती करने के आदेश दे दिये हैं। ध्यान देते हुए राज्य सरकार ने राज्य के सारे पेट्रोल पंपों और गैस एजेंसियों के संचालकों से कहा है कि वे उन ग्राहकों को किसी भी तरह की सेवा नहीं दें, जिन्होंने मास्क नहीं पहन रखा हो।

ये भी पढ़ें...विधायक ने कहा- पैसों का नहीं हो रहा सही इस्तेमाल, वापस करें निधि-धन

ईटानगर में बिना मास्क वाले

बढ़ते मामलों के लेकर जिला खाद्य और नागरिक आपूर्ति अधिकारी अमित बेंगिया ने सभी पेट्रोल पंप को नोटिस जारी कर कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से राज्य की राजधानी में रहने वाले लोगों को बचाने और उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए यह कदम उठाया गया है। आगे बेंगिया ने कहा कि ईटानगर में बिना मास्क वाले किसी भी ग्राहक को ईंधन और गैस सिलिंडर नहीं बेचा जाएगा।

साथ ही इस मामले पर सीएम पेमा खांडू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर कहा, ईटानगर में 'मास्क नहीं तो ईंधन नहीं' का नियम लागू किया गया है।

ये भी पढ़ें...इटली में इस चूक से गई हजारों लोगों की जान, सरकार के फैसले पर उठे सवाल

बात ये है कि लोग कोरोना वायरस की गंभीरता को समझने के बाद भी संक्रमण से खुद को बचाने में बहुत लापरवाही बरत रहे हैं। इसलिए सरकार ने ऐसे ही लोगों से नियम का पालन कराने के लिए ये कदम उठाया है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, कोविड-19 के 19868 मरीजों का अभी भी इलाज चल रहा है, जबकि 6185 लोग ठीक हो चुके हैं और उन्हें अस्पतालों से छुट्टी मिल चुकी है।

Tags:    

Similar News