अलका लाम्बा के शर्मनाक ट्वीटों पर छिड़ा विवाद, आ रहे ऐसे कमेंट

सोशल प्लेटफार्म पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने में कांग्रेस नेता अलका लाम्बा आज सारी सीमाएं तोड़ दीं इसके बाद यूजर्स ने ट्विटर पर उन्हें घेर लिया और थोड़ी देर में ही अलका #ShameonAlkaLamba से वायरल हो गई।

Update: 2020-04-06 13:43 GMT

लखनऊः सोशल प्लेटफार्म पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने में कांग्रेस नेता अलका लाम्बा आज सारी सीमाएं तोड़ दीं इसके बाद यूजर्स ने ट्विटर पर उन्हें घेर लिया और थोड़ी देर में ही अलका #ShameonAlkaLamba से वायरल हो गई।

मामले की शुरुआत इंडियन हिस्ट्री पिक्चर्स के हेंडल @IndiaHistorypic से नरेंद्र मोदी का 1970 के दशक का आरएसएस के गणवेश में एक फोटो ट्वीट होने के बाद तब हुई जब अलका लाम्बा ने इस मामले में अभद्रता की सीमाएं तोड़ते हुए टवीट किया, #संघ का राजनीती से कोई लेना-देना नहीं, पर सच्चाई यह है कि #भाजपा के सारे नेता संघ की ही नाजायज़ पैदाइश हैं.

अलका लाम्बा यहीं नहीं रुकीं उन्होंने एक और ट्वीट किया, क्रोनोलॉजी को समझिए: #संघ दावा करता है कि वह एक गैर राजनीतिक संगठन है, यह भी दावा करता है कि उसका #BJP से लेन-देन नहीं है, पर सब जानते हैं कि भाजपा के नेताओं की पैदाइश संघ से ही है, अगर संघ इस बात से इनकार करता है तो ऐसी पैदाइश के लिए क्या बेहतर शब्द हो सकता था?

इसके बाद यूजर्स ने उन्हें ट्वीटर पर घेरना शुरू कर दिया एक यूजर ने लिखा अलका लांबा की भाषा से लगता है यह किसी ना किसी आंतकवादी संगठन से जुड़ी है। हमारी सरकार से अपील है इस अलका लांबा की जल्द से जल्द NIA जांच हो. इस पर अलका लाम्बा ने इस यूजर को ब्लाक कर दिया।

योगेश्वर दत्त से भी भिड़ंत

इसी बीच देश के नामी खिलाड़ी योगेश्वर दत्त ने अलका लाम्बा को जवाब दिया, नाजायज़ पैदाइश कौन है इसका पता तो आप की बातों से लग रहा है @LambaAlka आप की सोच से आप की परवरिश का भी पता लग गया।जिस इंसान की फ़ोटो पे आप ने लिखा है । उस इंसान के लिए देश वासियो का प्यार आप ने देख भी लिया होगा।पुरा देश साथ में खड़ा है । बस आप जैसे कुछ मानसिक रोगियों को छोड़ कर।

इस पर भड़की अलका लाम्बा ने योगेश्वर दत्त को टैग कर बेहद घटिया ट्वीट किया लेकिन बाद में इस ट्वीट को डिलीट कर दिया। लेकिन लोग मोदी पर कमेंट को लेकर अभी लगातार घेरे हुए हैं।

Tags:    

Similar News