Amit Shah: अमित शाह ने कहा- PoK भारत का हिस्सा है, वहां का हिंदू भी हमारा और मुसलमान भी

Amit Shah: हमने किसी के पार्टी को नहीं तोड़ा। पुत्र-पुत्री मोह ने शिवसेना और एनसीपी को तोड़ा है।

Update: 2024-03-15 15:24 GMT

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (सोशल मीडिया)

Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, राजनीति हार जीत का गणित है। हमारे साथ दस साल का ट्रैक रिकार्ड है। BJP 300 सीट पार करेगी और एनडीए 400 सीट पार करेगी। हमारे पास अगले 25 साल का एजेंडा है। जेजेपी से झगड़ा कर अलग नहीं हुए। जेजेपी से हमारा रिश्ता खराब नहीं है। चुनाव से पहले अलग हुए हैं हम बाद में नहीं। जेजेपी की सीटों की मांग पूरा नहीं कर पाए। बिहार में NDA  में कोई बिखराव नहीं होगा। बिहार की सभी सीटें NDA जीतेगा। बिहार में एक सप्ताह में फैसला होगा।

सब सहयोगी एक ही साथ खड़े होंगे। हमने किसी के पार्टी को नहीं तोड़ा। पुत्र-पुत्री मोह ने शिवसेना और NCP को तोड़ा है। गणित के कारण आरएलडी से गठबंधन नहीं। इलेक्टोरल बांड पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, इलेक्टोरल बांड को काला धन खत्म करने के लिए लाए थे। बांड से पहले कैसे चंदा आते थे। बीजेपी को 6000 करोड़ के बांड मिले।

बांड का धन काला धन नहीं। कांग्रेस ने सालों तक कैस में चंदा लिया। कांग्रेस को गोपनीयता से मतलब नहीं। जिन्होंने बांड लिया वह बैलेंसीट में दर्ज है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान है।

कहा, CAA पर टाइमिंग का सवाल नहीं

अमित शाह ने कहा, CAA कानून 2019 में ही पारित हो गया था। अब सिर्फ नियम बनाए गए हैं। कहा, CAA पर टाइमिंग का सवाल नहीं। बांग्लादेश में हिंदुओं की संख्या घटी। पाक अधिकृत कश्मीर भारत का हिस्सा है। वहां का हिंदू भी हमारा है और मुसलमान भी हमारा है।

विपक्ष अल्पसंख्यकों को भड़का रहा है

CAA से किसी की नागरिकता छिनने वाली नहीं है। विपक्ष अल्पसंख्यकों को भड़का रहा है। हमने घोषणा पत्र के वादे पूरे किए। हमने देश को सुरक्षित बनाया है। हम काम के आधार पर चुनाव जीते। हमारा एजेंडा विभानकारी नहीं। जो एजेंडे थे वे हमने समाप्त कर दिए। बंगाल में पूरी व्यवस्था खोखली हो गई है। वहां वोट बैंक बढ़ाने के लिए घुसपैठ हो रही है। मुख्यमंत्री ED पर सवाल उठा रही है।

राहुल को देश के ओबीसी पीएम नहीं दिखते

अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी को देश के OBC पीएम नहीं दिखते। कांग्रेस ने कभी ओबीसी के किसी व्यक्ति को पीएम नहीं बनाया। उन्होंने कहा, बीजेपी 370 और एनडीए 400 पार सीटें जीतेगा। मणिपुर में दोनों समुदाय बात कर रहे हैं। मणिपुर पर मध्यस्थता के लिए तैयार।



Tags:    

Similar News