अभी-अभी भीषण आग: धू-धू कर जलने लगी तेल कंपनी, फायर ब्रिगेड की 20 गाडियां..

मिली जानकारी के मुताबिक आयल मिल का नाम श्रीचक्र है। अभी आग लगने की वजह साफ नहीं हो सकी है। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। आग बुझाने का काम जारी है।

Update: 2019-12-25 07:56 GMT

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में एक ऑयल मिल में भीषण आग लगने की खबर आ रही है। जानकारी के अनुसार यह आयल मिल पीरारामचंद्रपुरम गांव में है। सूचना मिलते ही आग को बुझाने के लिए दमकल विभाग की कई गाड़ियां पहुंच गई है। फिलहाल आग बुझाने की कोशिश की जा रही है। हालांकि किसी के हताहत या घायल होने की खबर नहीं है।

ये भी पढ़ें—देश की जनता के लिए पीएम मोदी बने संता, दिया ये बड़ा ‘क्रिसमस गिफ्ट’

मिली जानकारी के मुताबिक आयल मिल का नाम श्रीचक्र है। अभी आग लगने की वजह साफ नहीं हो सकी है। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। आग बुझाने का काम जारी है।

ये भी पढ़ें—‘अटल’ जयन्ती विशेष: पत्रकारिता से राजनीति के शिखर तक पहुंचने वाले अकेले राजनेता

आग लगने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है, मौके पर स्थानीय लोग भी इकट्ठा हो गए हैं। पुलिस भी पहुंच गई हैं। बताया जा रहा है कि आग लगने की वजह शार्ट सर्किट हो सकती है।

8 दिसंबर को दिल्ली में लगी थी भीषण आग

बता दें कि इससे पहले 8 दिसंबर को दिल्ली के रानी झांसी रोड पर रविवार सुबह अनाज मंडी में भीषण आग लग गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया था। इस आग में 43 लोगों की मौत हो चुकी थी और कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए थे। इस आग की चपेट में आसपास की दो और इमारतें आ गई थीं। इस घटना के बाद भीड़भाड़ वाले इलाके में 200 वर्ग गज के क्षेत्र में बैग बनाने की फैक्टरी चलाने वाले रेहान के खिलाफ आईपीसी की धारा 304 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

ये भी पढ़ें—क्रिसमस 2019: जानें कौन हैं असली सांता क्लॉज, क्यों देते हैं मोजे में गिफ्ट्स

वहीं 14 दिसंबर को फिर यहां के शालीमार बाग इलाके में एक घर में आग लगने से तीन लोगों की मौत हो गई थी।

Tags:    

Similar News