अंकिता-सुशांत का फ्लैट: EMI भरने के आरोप पर इनकी सफाई, पेश किए सबूत

केस में जांच कर रही ईडी ने बताया कि सुशांत अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के फ्लैट की किश्त भर रहे थे। इस खबर के सामने आते ही कई तरह के सवाल उठने लगे।

Update: 2020-08-15 12:03 GMT

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले लगातार जांच हो रही है। जिसके चलते इस मामले आए दिन नए खुलासे होते रहते हैं। हर रोज सुशांत से जुड़ी एक कोई न कोई नई खबर सामने आती रहती है। इस कड़ी में इस केस में आज नया खुलासा हुआ। जिसके बारे में जानके हर कोई हैरान रह गया। क्योंकि ये खुलासा सुशांत और रिया चक्रवर्ती के बारे में न होकर सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के बारे में था। इस केस में जांच कर रही ईडी ने बताया कि सुशांत अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के फ्लैट की किश्त भर रहे थे। इस खबर के सामने आते ही अंकिता पर सवाल उठने लगे। इसके बाद अंकिता ने सोशल मीडिया पर कुछ सबूत पेश किए हैं।

सुशांत के अंकिता के फ्लैट का ईएमआई भरेन पर अंकिता की सफाई

सुशांत केस में इस समय ईडी भी जांच कर रही है। इस दौरान ईडी को अपने सूत्रों से ये जानकारी मिली कि अभिनेता सुशांत के अकाउंट से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के फ्लैट की ईएमआई कटती थी। और ये फ्लैट सुशांत के नाम पर ही बुक भी है। अंकिता लोखंडे के इस फ्लैट की कीमत करीब 45 करोड़ रुपए है। अब इस खबर के सामने आने के बाद हर कोई चौंक गया। और ये खबर आग की तरह फैल गई। गौरतलब है कि सुशांत और अंकिता अपने टीवी शो पवित्र रिश्ता से एक दूसरे को जानते थे और उनके बीच प्यार था। दोनों तब से लेकर लगभग छह साल तक एक दूसरे के साथ रहे।

ये भी पढ़ें- बाढ़ में फहराया तिरंगा: पानी पर भारी दिखा देशभक्ति का जज्बा, देश कर रहा सलाम

Sushant-Ankita

और खुलेआम अपने प्यार का इज़हार भी करते रहे। दोनों इसी घर में एक साथ रहते भी थे। इस खबर के सामने आते ही ये खबर फैल गई। और अंकिता लोखंडे तक भी पहुंच गई। जिसके बाद अंकिता ने इस मामले पर सामने आकर इस बारे में सफाई पेश की। अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर फ्लैट के कागज और अपने अकाउंट से हर महीने कटने वाली उसकी किश्त का ब्यौरा दिया है। अंकिता के मुताबिक इस फ्लैट की किश्त वो खुद भर रही हैं। और इस फ्लैट की कीमत 1.35 करोड़ रुपये है।

अंकिता ने पेश किए सबूत

Ankita Lokhande Tweet

ये भी पढ़ें- PM मोदी की सुरक्षा: लाल किले पर तैनात था खास ड्रोन, निशाना है तगड़ा

अंकिता ने इस विषय पर सामने आकर सफाई देते कुछ सबूत भी पेश किए। अपने इन सबूतों को पेश करते हुए अंकिता ने ट्वीट भी किया। इस ट्वीट में अंकिता ने लिखा, '' यहां मैं सभी अटकलों को विराम देती हूं। मैं इससे ज्यादा पारदर्शी नहीं हो सकती। यहां मैं अपने फ्लैट के रजिस्ट्रेशन और एक जनवरी 2019 से एक मार्च 2020 तक अपने बैंक खातों का पूरा विवरण दिखा रही हूं। मेरे अकाउंट से महीनेवर सभी ईएमआई के पैसे कटे हैं। मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती। सुशांत को न्याय मिले।

Sushant-Ankita

ये भी पढ़ें- खतरे में दिग्गज क्रिकेटर: फेल हो गई इनकी किडनी, हालत बेहद गंभीर

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे और सुशांत का रिश्ता छह साल तक रहा है। इतने दिन तक साथ रहने की वजह से दोनों एक दूसरे को काफी अच्छे से समझते थे। दोनों अगल होने के बाद भी कभी भी एक दूसरे के बारे में कभी कोई गलत बात नहीं बोली और न ही ऐसा कोई स्टेटमेंट दिया। और अब सुशांत की मौत के बाद अंकिता लगातार सुशांत को न्याय दिलाने की बात कह रही हैं। और इसमें वो पुलिस का साथ भी दे रहीं है।

Tags:    

Similar News