पर्यावरण मंत्रालय में मनोज बाजपेयी के भाई की जॉइंट सेक्रटरी के रूप में नियुक्ति

मनोज ने कहा कि हम सभी गर्व महसूस कर रहे हैं। हमें मालूम है कि वह काम के प्रति मेहनती और ईमानदार है और वह काम से प्यार करता है।

Update: 2019-04-14 07:36 GMT

मुम्बई:मनोज ने कहा कि हम सभी गर्व महसूस कर रहे हैं। हमें मालूम है कि वह काम के प्रति मेहनती और ईमानदार है और वह काम से प्यार करता है।

ऐक्टहर मनोज बाजपेयी के छोट भाई सुजीत कुमार बाजपेयी की पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्रालय में जॉइंट सेक्रटरी के रूप में नियुक्तिे हुई है। इस पर मनोज ने खुशी जताई है।

ऐक्टरर ने कहा, 'हम सभी गर्व महसूस कर रहे हैं। हमें मालूम है कि वह काम के प्रति मेहनती और ईमानदार है और वह काम से प्याकर करता है।' मनोज ने आगे कहा, 'मुझे आश्चर्य नहीं है कि वह इतनी ऊंचाई पर पहुंच गया है। हम 6 भाई हैं और हम छोटे के लिए प्राउड फील कर रहे हैं। वह हमारे परिवार में सबसे छोटा है। जो उसे मिला है, वह उसकी मेहनत और ड्यूटी का नतीजा है।'

यह भी देखे:गोंडा: ससुर ने बेटों के साथ मिलकर बहू पर कुल्हाड़ी से किया हमला, मौत

भले ही मनोज यूपीएससी के निर्णय से खुश हों लेकिन जॉइंट सेक्रटरी के रूप में सुजीत के अपॉइंटमेंट से कई लोगों आश्च्र्य में भी हैं क्योकि पब्लिुक सेक्टमर पावर प्राड्यूसर NHPC में सीनियर मैनेजर रहे सुजीत सरकार में ऐसी पोस्टच के लिए काफी जूनियर हैं।

कुछ आईएएस अफसरों ने कहा कि डोमेन एक्सरपर्ट्स को हायर करना स्वा गत योग्यक कदम था लेकिन वे साथ-साथ सुजीत के अपॉइंटमेंट पर आश्च्र्य भी करते हैं।

यह भी देखे:लखनऊ से दलितों को लेकर बड़ा संदेश दे गए थे डॉ. भीमराव आंबेडकर

एक सेक्रटरी लेवल अफसर ने कहा, 'सुजीत के बायोडेटा के मुताबिक, उन्होंकने 2001 में NHPC जॉइन किया। अब यह देखना है कि सभी ग्रुप ए ऑफिसर्स जो यूपीएससी के जरिए उसी साल सर्विस में आए हैं, क्यास वे जॉइंट सेक्रटरी बने हैं। देखना होगा कि क्याे वह ऐसे खास प्रफेशनल थे और उन्हेंऔ प्रमोशन दिया गया?'

Tags:    

Similar News