जेएनयू में फिर गरमाया आर्टिकल 370 का मुद्दा, जमकर हुई नारेबाजी

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में आज छात्र संगठन ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन (एआईएसए) और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के छात्रों के बीच झड़प हो गई।

Update: 2019-10-03 17:01 GMT

नई दिल्लीः जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में आज छात्र संगठन ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन (एआईएसए) और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के छात्रों के बीच झड़प हो गई।

बता दें कि जेएनयू में आज अनुच्छेद 370 पर एक सेमिनार था इस दौरान विवादित पोस्टर को लेकर छात्र भिड़ पड़े। छात्रों की एक दूसरे से हाथापाई भी हुई।

मालूम हो गुरुवार को केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह के कार्यक्रम में भी कुछ छात्रों ने नारेबाजी की जिसके बदले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के छात्रों ने भी जम कर नारे लगाए।

Full View

केन्द्रीय मंत्री को ‘अनुच्छेद 370 निरस्त किया जाना : जम्मू, कश्मीर एवं लद्दाख में स्थिरता एवं विकास ' विषय पर व्याख्यान एवं चर्चा के लिए विश्वविद्यालय में आमंत्रित किया गया था।

इस दौरान छात्रों के एक वर्ग ने कश्मीर के पक्ष में नारेबाजी की वहीं एबीवीपी के छात्रों ने इसके जवाब में नारे लगाए, कश्मीर से कन्याकुमारी,भारत माता एक हमारी।

ये भी पढ़ें...कश्मीर पर बड़ा ऐलान: ऑर्टिकल 370 के बाद सरकार ने दिया ये आदेश

Tags:    

Similar News