धारा 370 और पीएम मोदी का है पुराना कनेक्शन, दंग रह जाएंगे आप

जम्मू-कश्मीर को लेकर चल रही तमाम कयासों पर सोमवार को विराम लग गया। केंद्र की मोदी सरकार ने ऐतिहासिक और अभूतपूर्व फैसला लेते हुए जम्मू-कश्मीर को विशेष अधिकार देने वाले अनुच्छेद 370 को खत्म कर दिया है।

Update: 2019-08-05 09:38 GMT
#Budget2019: निर्मला का 'बही खाता' तो देख ही चुके होंगे, अब लीजिये PM से ज्ञान

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर को लेकर चल रही तमाम कयासों पर सोमवार को विराम लग गया। केंद्र की मोदी सरकार ने ऐतिहासिक और अभूतपूर्व फैसला लेते हुए जम्मू-कश्मीर को विशेष अधिकार देने वाले अनुच्छेद 370 को खत्म कर दिया है।

बीजेपी नेता राम माधव ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा है ''वादा पूरा''।

यह भी पढ़ें...अनुच्छेद 370 पर मोदी सरकार का ऐतिहासिक फैसला, केंद्र शासित राज्य बना लद्दाख

सरकार के अब जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 के हटाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस तस्वीर और मोदी सरकार के फैसले को जोड़कर देखा जा रहा है। तस्वीर में दिखाने कोशिश की गई है कि नरेंद्र मोदी काफी पहले से धारा 370 का विरोध करते रहे हैं और अब पीएम बनने के बाद उन्होंने इसे हटा ही दिया।

यह भी पढ़ें...जम्मू-कश्मीर और लद्दाख होंगे केंद्र शासित राज्य, आर्टिक्ल 370 हटा

वायरल हो रही नरेंद्र मोदी की तस्वीर किसी प्रदर्शन के दौरान की लग रही है। इस तस्वीर में पीएम मोदी कुछ अन्य लोगों के साथ बैठे हुए हैं। उनके ठीक पीछे एक बैनर लगा हुआ है। बैनर पर लिखा है, '370 हटाओ, आतंकवाद मिटाओ, देश बचाओ।' यह तस्वीर कब की है यह साफ नहीं हो पाया है। लेकिन लोग इसे सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News