जेटली के अंतिम संस्कार में गायब हुए धड़ाधड़ सबके फोन

इस मामले को लेकर पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि पुलिस द्वारा केस दर्ज कर लिया गया है और जल्द से जल्द इसपर उचित कार्रवाई की जाएगी, जबकि इस संबंध में कश्मीरी गेट पुलिस का अलग बयान आया है।

Update: 2019-08-27 06:50 GMT

नई दिल्ली: पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली अब इस दुनिया में नहीं रहे। जेटली काफी लंबे समय से बीमार थे। उनको सांस लेने में दिक्कत हो रही थी, जिसकी वजह से उनको एम्स में भर्ती कराया गया था। वहीं, जेटली के अंतिम संस्कार के दौरान एक अजीबोगरीब मामला सामने आया।

यह भी पढ़ें: यूपी सरकार का फरमान जारी, अब स्कूलों में योग करना हुआ अनिवार्य

दरअसल, जेटली के अंतिम संस्कार के दौरान 11 लोगों के फोन चोरी होने का मामला सामने आया है। सोमवार को पतंजलि के प्रवक्ता एसके तिजारवाला ने ट्वीट कर इस मामले की जानकारी दी।

एसके तिजारवाला ने किया ट्वीट

तिजारवाला ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘दुखी मन के साथ जब सब आधुनिक भारत के प्रखर व्यक्तित्व श्री अरुण जेटली जी को अंतिम प्रणाम कर रहे थे तब ये फोटो जिस मोबाइल से लिया गया वह फोन भी मुझे अंतिम प्रणाम कर गया। दुखद है कि.. #निगमबोधघाट में मेरा, पूर्व मंत्री, सांसद श्री @SuPriyoBabul जी व 9 अन्य लोगों के फोन चोरी हो गए!’



यह भी पढ़ें: हैप्पी वाला बड्डे! अभी भी डॉन ब्रैडमैन के नाम दर्ज है ये वर्ल्ड रिकॉर्ड

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, ‘कृपया ध्यान दे @DelhiPolice @AmitShah @AmitShahOffice @PIBHomeAffairs। कल निगमबोध घाट से मेरा और श्री @SuPriyoBabul सहित 11 लोगों का फोन #निगमबोधघाट से हो गया था। 1. मेरा फोन अभी करावल नगर में है। उसकी लोकेशन का स्क्रीन शाट संलग्न है। पकड़ सकते हैं तो पकड़ लें।’

यह भी पढ़ें: यूपी उपचुनाव: सभी पार्टियों में सियासी चाल तेज, इनको नहीं मिल रही संजीवनी

इस मामले को लेकर पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि पुलिस द्वारा केस दर्ज कर लिया गया है और जल्द से जल्द इसपर उचित कार्रवाई की जाएगी, जबकि इस संबंध में कश्मीरी गेट पुलिस का अलग बयान आया है। पुलिस का कहना है कि उनके पास इस तरह की अभी तक कोई शिकायत नहीं आई है।

Tags:    

Similar News