अधिकारियों के ट्रांसफर पर बोले केजरीवाल-दिल्ली को बर्बाद करने पर लगे हैं मोदी

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर से ट्विटर के जरिए पीएम मोदी पर हमला बोला है। ट्विटर पर सीएम केजरीवाल की तीखी प्रतिक्रया दिल्ली सरकार के कुछ अधिकारियों को हटाने को लेकर आई है। हाई कोर्ट के आदेश के बाद दिल्ली के एलजी नजीब जंग ने 3 सदस्यीय जांच कमिटी भी बनाई है, जो 6 हफ्ते में दिल्ली सरकार के 400 फाइलों की जांच करेगी।

Update: 2016-08-30 12:21 GMT

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर से पीएम मोदी पर हमला बोला है। ट्विटर पर सीएम केजरीवाल की तीखी प्रतिक्रया दिल्ली सरकार के कुछ अधिकारियों को दिल्ली के एलजी (उपराज्यपाल) नजीब जंग द्वारा हटाने को लेकर आई है। केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी दिल्ली को बर्बाद करने में लगे हैं। हाई कोर्ट के आदेश के बाद मंगलवार को दिल्ली के एलजी नजीब जंग ने 3 सदस्यीय जांच कमिटी भी बनाई है, जो 6 हफ्ते में दिल्ली सरकार के 400 फाइलों की जांच करेगी।



यह भी पढ़ें ... योगेंद्र यादव की केजरीवाल को शराब पर चुनौती, कर दो गलत साबित, ले लूंगा संन्यास

क्या है मामला ?

-12 अगस्त को दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने एलजी नजीब जंग से मिलकर निवेदन किया था।

-उन्होंने कहा था कि हाईकोर्ट के आदेश के बाद सारे अधिकार एलजी के पास हैं।

-स्कूल निर्माण और फ्लाईओवर के निर्माण में लगे पीडब्ल्यूडी सेक्रेटरी और मोहल्ला क्लिनिक के निर्माण में लगे हेल्थ सचिव को न हटाया जाए।

-इसके बाद एलजी नजीब जंग ने दिल्ली सरकार के पीडब्ल्यूडी सेक्रेटरी सर्वज्ञ श्रीवास्तव और हेल्थ सेक्रेटरी तरुण सेन को हटा दिया।

-इन दोनों की जगह अब चंद्राकर भारती को हेल्थ सेक्रेटरी और अश्वनी कुमार को पीडब्ल्यूडी सेक्रेटरी नियुक्त किया गया।

यह भी पढ़ें ... केजरीवाल का आरोप, गुजरात की डरी हुई सरकार नहीं दे रही रैली की अनुमति

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में क्या कहा ?

दिल्ली के एजुकेशन मिनिस्टर मनीष सिसोदिया एलजी नजीब जंग के पैरों में पड़े कि मोहल्ला क्लीनिक और स्कूल बनाने वाले सचिवों को 31 मार्च तक नहीं हटाएं लेकिन निर्माण एलजी नहीं माने।



एलजी नजीब जंग ने कुछ अधिकारियों के ट्रांसफर कर दिए हैं। ट्रांसफर को लेकर संबंधित डिपार्टमेंट के मिनिस्टर से बातचीत करना भी उचित नहीं समझा गया। क्या यही लोकतंत्र का मोदी मॉडल है?



मनीष सिसोदिया ने भी किया ट्वीट



Tags:    

Similar News