Astrology on India: सच साबित हुई ट्रेन एक्सीडेंट को लेकर की गई भविष्यवाणी, जानें देश के लिए किन चुनौतियों से भरा ये साल

Astrology on India: देश को लेकर ग्रह, नक्षत्र का कैसा असर है, इसकी भविष्यवाणी तो पांच-छह महीने पहले ही हो गई थी। इसमें एक भविष्यवाणी सच होने का दावा किया जा रहा।

Update: 2023-06-12 10:03 GMT

Astrology on Train Accident: ओडिशा ट्रेन हादसे में करीब 288 लोगों की मौत हो गई और हजार से अधिक लोग घायल हुए। हादसे में न जानें कितने लोगों का परिवार बिखर गया है। आज हम इस हादसे पर बात इसलिए कर कि इस हादसे को लेकर भविष्यवाणी पहले ही हो गई थी, ये सच भी साबित हुई। हालांकि भविष्यवाणियों को लेकर लोगों का अपना-अपना मत होता है। कुछ लोग इस पर विश्वास होता है कोई नजरंदाज कर देता है। लेकिन ज्योतिशास्त्र के अनुसार भविष्यवाणी को एकदम नकारा भी नहीं जा सकता।

दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। हमने इस वीडियो के विषय में जानकारी की तो पता चला ये वीडियो लुनार एस्ट्रो चैनल द्वारा छह महीने पहले बनाया गया था। इस वीडियो में जो एस्ट्रो गुरु हैं उनका नाम दीपांशु गिरि हैं। वहीं, इनकी सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग यानि फॉलोअर्स भी है। दीपांशु गिरी ने आज से पांच-छह महीने पहले ही ये बता दिया था कि देश में एक बड़ा हादसा होगा, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों की मौत होगी। ये हवाई जहाज और ट्रेन हादसा दोनों हो सकते हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि ये हादसा ऐसा होगा, जो लोग भुला नहीं पाएंगे। उनकी ये भविष्यवाणी 20 दिंसम्बर 2022 को की गई थी। वहीं ये ट्रेन एक्सीडेंट 2 जून को हो गया, इसमें 288 लोगों की मौत गई। वीडियो में दावा किया जा रहा कि दीपांशु गिरि द्वारा की गई भविष्यवाणी सच साबित हो गई।

आर्थिक संकटों से भरा होगा ये साल

दीपांशु गिरि ने अपनी भविष्यवाणी में देश को लेकर कई और बातें कही थी। ग्रह नक्षत्रों को देखते हुए उन्होंने कहा कि यह साल देश के लिए मुश्किलों भरा रहेगा। आर्थिक से लेकर सामाजिक चुनौतियां रहेंगी। आर्थिक संकट को लेकर अधिक प्रेशर रहेगा। ज्योतिषी के अनुसार देश को बेहतर कूटनीति तय करना होगा। वहीं, उन्होंने इस साल किसी धर्मगुरु के बड़े स्कैंडल के खुलासे का भी दावा किया है।

दीपांशु गिरि ज्योतिशास्त्र के विशेषज्ञ हैं। यूट्यूब के माध्यम से ज्योतिशास्त्र के अभ्यर्थियों को प्रशिक्षित भी करते हैं। उन्होंने 20 दिसंबर को एक वीडियो में देश का साल कैसा रहेगा, इस पर कुछ भविष्यवाणी की थी। मालूम हो कि उन्होंने इससे पहले भी कई भविष्यवाणी की हैं।

Full View

इस वीडियो में दीपांशु गिरि ने वीडियो के दसवें मिनट पर देश को लेकर भविष्यवाणी की थी।

Tags:    

Similar News