Delhi Liquor Scam: दिल्ली शराब घोटाले की जांच में आतिशी और सौरभ भारद्वाज का भी जिक्र

Delhi Liquor Scam: दिल्ली शराब घोटाले में केजरीवाल सरकार में मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज का नाम भी चर्चा में आ गया है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-04-01 09:53 GMT

दिल्ली शराब घोटाले की जांच में आतिशी और सौरभ भारद्वाज का भी जिक्र: Photo- Social Media

Delhi Liquor Scam: दिल्ली शराब घोटाले में केजरीवाल सरकार में मंत्री आतिशी (AAP Leader Atishi) और सौरभ भारद्वाज का नाम भी चर्चा में आ गया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की रिमांड सुनवाई के दौरान असिस्टेंट सॉलिसिटर जनरल एसवी राजू (Assistant Solicitor General SV Raju) ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं और सीधे-सीधे सवालों के जवाब नहीं दे रहे हैं।

राजू के मुताबिक केजरीवाल अपने बयान में कह रहे हैं कि विजय नायर उनको नहीं, बल्कि आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट कर रहा था। आज की पेशी के दौरान सौरभ भारद्वाज और आतिशी दोनों दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में मौजूद थे।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल: Photo- Social Media

केजरीवाल गुमराह कर रहे हैं- ईडी

दरअसल ईडी (ED Investigation) का कहना है कि केजरीवाल इन दोनों का नाम लेकर गुमराह कर रहे हैं। जबकि ये ईडी की इन दोनों के बारे में अपनी राय नहीं है। कोर्ट में ईडी की ओर से असिस्टेंट सॉलिसिटर जनरल ने अरविंद केजरीवाल के बयान का हवाला करते हुए इनका नाम लिया है।

ईडी के मुताबिक, खुद विजय नायर कह चुका है कि वो एक कैबिनेट मिनिस्टर के आवास में रहकर आबकारी नीति बना रहा था और सीएम कैंप ऑफिस से वो काम करता था। इस पर केजरीवाल गोल-मोल जवाब दे रहे हैं और कह रहे हैं कि कैंप ऑफिस में कौन काम करता है, इसकी उन्हें जानकारी नहीं रहती।

ईडी ने कोर्ट को बताया कि विजय नायर आप पार्टी का कोई मामूली वॉलेंटियर नहीं, बल्कि पूरे मीडिया कम्युनिकेशन सेल (Media Communication Cell) का हेड था केजरीवाल को विजय नायर के कई वॉट्सएप चैट दिखाए गए लेकिन अरविंद केजरीवाल ने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया।

Tags:    

Similar News