PNB घोटाला: तोड़ा जा रहा है नीरव मोदी का 20 हजार वर्गफुट में बना बंगला

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के अलीबाग में बने भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी के बंगले को गिराने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी पर 13 हजार करोड़ रुपए के पीएनबी घोटाले का आरोप है।महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में अलीबाग बीच के पास करीब 20 हजार वर्गफुट में बना यह अवैध आलीशान बंगले को गिराने की कार्रवाई शुरू हो गई है।

Update: 2019-01-25 12:22 GMT

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के अलीबाग में बने भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी के बंगले को गिराने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी पर 13 हजार करोड़ रुपए के पीएनबी घोटाले का आरोप है।महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में अलीबाग बीच के पास करीब 20 हजार वर्गफुट में बना यह अवैध आलीशान बंगले को गिराने की कार्रवाई शुरू हो गई है।पर्यावरण नियमों को ताक पर रखकर बनाए गए इस बंगले तोड़ने के लिए सब डिविजनल अधिकारी शरद पवार पहुंच गए हैं। अधिकारियों का कहना है कि इस बंगले को तोड़ने में कई दिन लग सकते हैं।



यह भी पढ़ें....

हाल में ही वर्तमान जिला मजिस्ट्रेट विजय सूर्यवंशी ने इस बंगले को अवैध करार दिया था। इससे पहले तत्कालीन जिला मजिस्ट्रेट एसओ सोनेवाणे ने इसे वैध करार दिया था।

यह भी पढ़ें.....

बता दें, भगोड़े नीरव मोदी से जुड़े केस की जांच ईडी कर रहा है, इसलिए बंगले को गिराने से पहले जिला प्रशासन ने ईडी से अनुमति मांगी।ईडी ने बंगले का निरीक्षण करने और मूल्यवान चीजों को निकालने के बाद करीब एक महीने पहले रायगढ़ जिला प्रशासन को बंगले को गिराने की अनुमित दी थी।

Tags:    

Similar News