Bengaluru News: राइड कैंसिल करने पर कैब ड्राइवर ने महिला को पीटा और छेड़छाड़ की, वीडियो वायरल

Bengaluru News: पीड़िता महिला ने कहा कि ऑटो वाले ने उससे कहा कि क्या ऑटो उसके बाप की है। साथ ही कई अपमानजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया। घटना बुधवार की है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-09-05 14:32 GMT

Bengaluru News (सोशल मीडिया) 

Bengaluru News: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक महिला के साथ छेड़खानी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। महिला के साथ छेड़खानी तब की गई, जब उसने ऐप के जरिए कहीं जाने के लिए बुक ऑटो राइड को कैंसिल कर दिया, इसी बात को लेकर ऑटो ड्राइवर ने पहले महिला के साथ छेड़छाड़ की और फिर उसके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट कर भाग गया। अब इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इस वायरल वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आरोपी ऑटो ड्राइवर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए बेंगलुरु पुलिस ने कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

महिला ने बयां की दास्तां

घटना बुधवार की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित महिला घटना के बार में जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को उसने और उसकी दोस्त ने ओला ऐप के जरिए पीक ऑवर में दो ऑटो बुक किए. इसमें से एक दोस्त का ऑटो पहले आ गया जिसके बाद महिला ने अपना ऑटो कैंसिल कर दिया, जिसके बाद ऑटो चालक ने मेरा पीछा किया और स्थिति समझाने के बावजूद ऑटो वाले ने चिल्लाना शुरू कर दिया। ऑटो ड्राइवर ने महिला के साथ मारपीट भी की और दुर्व्यहार भी किया।

लोग देखते रहे तामाशा, बोली पीड़िता

पीड़िता महिला ने कहा कि ऑटो वाले ने उससे कहा कि क्या ऑटो उसके बाप की है। साथ ही कई अपमानजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया। पीड़िता ने कहा कि जब घटना का वीडियो बनाने लगी तो आरोपी ऑटो चालक ने उसे धमकी देते हुए मोबाइल छीनने की भी कोशिश की। इसके अलावा विरोध करने की पर आरोपी ड्राइवर ने महिला को सबसे सामने थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद चप्पों से भी मारा। महिला ने बताया कि इस दौरान आसपास के लोग बस खड़े होकर चुपचाप तमाशा देखते रहे, लेकिन किसी ने हमारी मदद नहीं की।

महिला ने शेयर किया वीडियो

इस घटना का वीडियो पीड़िता ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म भी शेयर किया है। साथ ही, ऑनलाइन टैक्सी उपलब्ध कराने वाली कंपनी को भी टैग करते हुए आरोपी ड्राइवर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। टैग वीडियो का जवाब देते हुए इस घटना पर कंपनी ने कहा कि ये चिंताजनक है और वो घटना की जांच करेंगे।

आरोपी ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई के आदेश

सोशल मीडिया पर पीड़िता के साथ हुई घटना का वीडियो वायरल होने के बाद शहर के अपर पुलिस महानिदेशक (यातायात और सड़क सुरक्षा) आलोक कुमार ने महिला को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। एडीजीपी कहा कि ऐसा व्यवहार अस्वीकार्य है। आरोपी ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।

Tags:    

Similar News