प्यारे मियां केस: MP पुलिस ने शव के साथ किया ऐसा, हाथरस कांड की याद हुई ताजा

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हाथरस कांड जैसा मामला सामने आया है। बुधवार को हाई प्रोफाइल प्यारे मियां यौन शोषण मामले में शिकायत करने वाली नाबालिक लड़की की मौत हो गई है।

Update: 2021-01-22 04:10 GMT
दोहराया हाथरस कांड सीन , परिवार के सामने पुलिस ने किया नाबालिक का अंतिम संस्कार

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हाथरस कांड जैसा मामला सामने आया है। बुधवार को हाई प्रोफाइल प्यारे मियां यौन शोषण मामले में शिकायत करने वाली नाबालिक लड़की की मौत हो गई है। मौत के बाद गुरूवार दोपहर करीब 1:30 बजे पुलिस की निगरानी में उसका भदभदा विश्राम घाट पर अंतिम संस्कार किया गया।

शव को श्मशान ले गई पुलिस

खबरों की माने तो, नाबालिक लड़की की मौत के बाद उसके शव को घरवालों को ना सौपते हुए पुलिस सीधा हमीदिया अस्पताल से श्मशान ले गई। हालांकि, मर्चुरी में पीड़िता के चाचा और पिता ने शव घर ले जाने की जिद की लेकिन पुलिस नहीं मानी। इस बीच बैरागण एसडीएम मनोज उपाध्याय ने हमीदिया पहुंचकर परिजों को दो लाख रुपए का चेक दिया। इसके बाद हबीबगंज सीएसपी भूपेंद्र सिंह ने पिता और चाचा को शव वाहन में बैठाकर विश्राम घाट रवाना कर दिया।

यही नहीं इसी बीच क्राइम ब्रांच की टीम नाबालिक के घर गई और कुछ और महिलाओं को विश्राम घाट ले आई। मां ने जब बेटी के शव को देखा तो वह हैरान रह गई। जिसके बाद वह वही बेहोश हो गईं। चेहरे पर पानी दाल कर उन्हें किसी तरह उठाया गया।

डरे हुए है बच्चों के परिजन

बुधवार को बेटी की मौत की खबर मां को नहीं दी हुई थी , कार उन्हें सदमा ना लग जाए। दूसरी ओर बालिका संरक्षण गृह में रह रहीं अन्य 4 बच्चों के परिजन अब डर गए हैं। वह डरे हुए है कि कही उनकी बेटियों के साथ भी कुछ ऐसा ही ना हो जाए। जिसको देखते हुए उन्होंने सरकार से मांग की है कि इन बच्चियों का ख्याल रखा जाए, कहीं इनके साथ कोई हादसा न हो जाए।

ये भी पढ़ेंः कल लगेगा टीकाः 4.5 लाख स्वास्थ्यकर्मी हो जाएं तैयार, वैक्सीनेशन का आएगा मैसेज

CCTV कैमरे से सुलझाएंगे केस

इस मामले में संदिग्ध को देखते हुए मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दे दिए हैं। घटना की पूरी जांच कलेक्टर के आदेश पर एडीएम के निर्देश में की जाएगी। खबरों की माने तो जहां घटना घटी वहां कोई CCTV नहीं है। जिसके बाद पास से सटे और सामने के मकानों में लगे कैमरे को जांचा जाएगा। उन CCTV फुटेज में अगर कुछ निकलता है तो उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : अभी ठंड से नहीं मिलेगी राहत, इस राज्यों में होगी भारी बारिश, अलर्ट हुआ जारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News