सावधान यूपी-दिल्ली! बड़े आतंकी हमले का प्लान, हाई अलर्ट जारी

पाकिस्तान अयोध्या मामले की सुनवाई से भी बौखलाया है, जिसकी वजह से वह संभावित फैसले की आड़ में भारत में एक बड़े आतंकी हमले को अंजाम देना चाहता है। हालांकिम सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं और उत्तर प्रदेश व दिल्ली में भी हाइ अलर्ट जारी कर दिया गया है।

Update: 2023-08-23 07:50 GMT
अयोध्या

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद से पाकिस्तान काफी तिलमिलाया हुआ है, जिसकी वजह से वह लगातार भारत को परेशान करने की कोशिश कर रहा है। आलम ये हैं कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान और उनके मंत्री भी भारत को आतंकी और परमाणु हमले की धमकी दे रहे हैं। वहीं, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पाक अयोध्या मामले की आड़ में भारत के खिलाफ एक बड़े आतंकी हमले की साजिश रच रहा है।

यह भी पढ़ें: अयोध्या मामला: आज बंद दरवाजों के पीछे होगी जजों की बैठक

पाकिस्तानी आतंकी अब देश की राजधानी और उत्तर प्रदेश को निशाना बनाने के फिराक में हैं। जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों के ट्रेनिंग सेंटर्स को भी आतंकी निशाना बना सकते हैं। रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया है कि भारत में आतंकी आतंकवादी नेपाल और बांग्लादेश के रास्ते से घुसपैठ करने की तैयारी कर रहे हैं।

यहां से लाए जाएंगे हथियार

इसके अलावा जम्मू-कश्मीर और पंजाब के रास्ते भी आतंकी तबाही के लिए हथियार पहुंचा सकते हैं। रिपोर्ट्स में खुलासा हुआ है कि आतंकियों की मदद के लिए कई जगहों पर स्लीपर सेल सक्रिय हो गए हैं। बता दें, बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या मामले पर सुनवाई हो गयी है और जजों द्वारा फैसला सुरक्षित रख लिया गया है। चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली संविधान पीठ ने मामले में 40 दिन तक सुनवाई की।

यह भी पढ़ें: सऊदी अरब में भीषण सड़क हादसा, 35 लोगों की मौत, कई घायल

बताया जा रहा है कि पाकिस्तान अयोध्या मामले की सुनवाई से भी बौखलाया है, जिसकी वजह से वह संभावित फैसले की आड़ में भारत में एक बड़े आतंकी हमले को अंजाम देना चाहता है। हालांकिम सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर हैं और उत्तर प्रदेश व दिल्ली में भी हाइ अलर्ट जारी कर दिया गया है।

Tags:    

Similar News