Bihar News: सारण में सिरफिरे प्रेमी ने पिता और दो नाबालिग बेटियों को उतारा मौत के घाट

Bihar News: हमले के दौरान लड़कियों की मां ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। घायल महिला का छपरा सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Update: 2024-07-17 03:11 GMT

Bihar News  (photo: social media )

Bihar News: बिहार के सारण जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। सारण के रसूलपुर में ट्रिपल मर्डर की घटना हुई है। जिसमें 2 नाबालिग बेटी और उसके पिता की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। इससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

ट्रिपल मर्डर का चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सिरफिरे प्रेमी ने दो नाबालिग लड़कियों और उनके पिता की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए सनकी प्रेमी सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक यह ट्रिपल मर्डर प्रेम-प्रसंग के कारण किया गया है। आरोपी ने बेरहमी से एक शख्स और उसकी दो नाबालिग लड़कियों की हत्या की है। हमले के दौरान लड़कियों की मां ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। घायल महिला का छपरा सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मां ने भागकर बचाई जान

पुलिस के मुताबिक सनकी आशिक ने नाबालिग प्रेमिका सहित उसकी छोटी बहन, पिता और मां पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हालांकि, मां किसी तरह से भागकर बचने में कामयाब रही। लड़कियों की मां शोभा देवी ने बताया, रात करीब 2 बजे दो लोग घर पर आए और हमला शुरू कर दिया। हमलावरों ने दोनों बेटियों और पति के साथ-साथ मुझपर भी धारदार हथियार से हमला किया। मैंने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई और घर से बाहर निकलकर शोर मचाया। इसके बाद ग्रामीण इकट्ठा हुए और पुलिस को सूचना दी।

छपरा में चल रहा इलाज घायल

शोभा देवी के मुताबिक कुछ महीनों पहले उनकी नाबालिग बेटी चांदनी कुमारी आरोपी सुधांशु उर्फ रोशन से बात किया करती थी। लेकिन कुछ महीनों पहले मेरी बेटी ने उससे बातचीत करने से इनकार कर दिया था। इसे लेकर रोशन ने धमकी भी दी थी। मृतकों में नाबालिग लड़कियां चांदनी कुमारी (17), आभा कुमारी (15) के साथ लड़कियों के पिता तारकेश्वर सिंह भी शामिल हैं। घायल शोभा देवी का छपरा सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

गांव में पुलिस बल तैनात

मौके पर पहुंची पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए इस घटना में शामिल प्रेमी सुधांशु कुमार उर्फ रोशन एवं उसके साथी अंकित कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किए गए हथियार को भी जब्त कर लिया है। इस घटना के बाद गांव में पुलिस बल और मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है ताकि किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना न घटे।

Similar News