Bihar News: दुर्गा पूजा पंडाल से माता का दर्शन कर लौट रही लड़की के साथ गैंगरेप

Bihar News: नवरात्र के दिनों में जहां देशभर में देवी की पूजा की जा रही है, वहीं सीतामढ़ी में देवी के स्वरूप मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप हुआ है।

Report :  Network
Update: 2022-10-01 08:52 GMT

Bihar Gangraped News (फोटो : सोशल मीडिया )

Bihar News: नवरात्र के दिनों में जहां देशभर में देवी की पूजा की जा रही है, वहीं सीतामढ़ी में देवी के स्वरूप मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप हुआ है। घटना रुनीसैदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। वह दुर्गा पूजा पंडाल से माता के दर्शन कर लौट रही थी इसी बीच दो बाइक पर सवार चार दरिंदों ने उसे जबरन उठा लिया इसके बाद सुनसान जगह पर ले गए और बारी-बारी से गंदा काम किया। इसके बाद लड़की को मरा हुआ समझ बदमाश फरार हो गए। युवती को जब होश आया, तब वह नग्न अवस्था में थी। इसके बाद वह किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई।

घटना के बाद परिजन दंग रह गए। इसके बाद उन्होंने पुलिस के पास जाकर न्याय की गुहार लगाई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि लड़की का मेडिकल करवाया गया है, उससे पूरी जानकारी ली गई है। मामले में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि अन्य दो की तलाश में छापेमारी जारी है। पुलिस का कहना है कि दुर्गा पूजा में कहीं भी किसी जगह और इस तरह की वारदातें नहीं हो इसके लिए महिला पुलिस की विशेष टीम को लगाया गया है।

परिजनों का कहना है कि गुरुवार की देर शाम नाबालिग लड़की पूजा पंडाल से पूजा अर्चना कर घर के लिए लिए लौट रही थी। इसी बीच रास्ते में दो बाइक पर सवार चार युवकों के द्वारा जबरदस्ती नाबालिग को उठाकर ले जाया गया। जहां सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। देर रात लड़की बदहवास स्थिति में घर पहुंची। उसने घटना की जानकारी परिजनों को दी इसके बाद शुक्रवार की साम लड़की के पिता की ओर से सीतामढ़ी के महिला थाना में आवेदन दिया गया।

पुलिस के अनुसार, आरोपी की पहचान मुजफ्फरपुर के औराई थाना क्षेत्र के बेदौल गांव निवासी प्रिंस कुमार एवं सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के रुपौली के रणविजय कुमार के रूप में की गई है। इस संबंध में थानाध्यक्ष विजय कुमार यादव ने बताया कि 4 आरोपियों में से दो को पकड़ लिया गया है। अन्य की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

Tags:    

Similar News