BPSC News: सिविल इंजीनियरिंग लिखित परीक्षा रिजल्ट जारी, 425 अभ्यर्थी शॉर्टलिस्ट, 17 नवंबर से होंगे इंटरव्यू

BPSC News: इंजीनियरिंग की परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए यह काम की खबर है। बिहार लोक सेवा आयोग ने सिविल और मैकेनिकल इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट में असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर ली गई लिखित परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है।

Report :  Prashant Dixit
Update: 2022-11-12 10:59 GMT

BPSC News (Social Media)

Bihar News: इंजीनियरिंग की परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए यह काम की खबर है। बिहार लोक सेवा आयोग ने सिविल और मैकेनिकल इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट में असिस्टेंट प्रोफेसर पद पर ली गई। लिखित परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है। अभ्यर्थी बिहार लोक सेवा आयोग की वेबसाइट पर जाकर अपना परीक्षा परिणाम देख सकते है। बीपीएससी के अनुसार, 27 सितंबर को लिए गए परीक्षा में बैठने वाले कुल 2,347 उम्मीदवारों में से 425 को शॉर्टलिस्ट किया गया है। अब इसके लिए इंटरव्यू 17 नवंबर से होंगे।

बता दें कि बीपीएससी ने द्वारा 45 दिनों के अंदर इन पद पर लिए गए परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया है। इससे अभ्यर्थियों में काफी खुशी है। बीपीएससी बीपीएससी परीक्षा मामलों के जानकार छात्र नेता दिलीप का कहना है कि पहले बीपीएससी लेट रिजल्ट देने में जानी जाती थी। लेकिन सिविल इंजीनियरिंग परीक्षा का परिणाम इतनी जल्दी देने के बाद विश्वास ही नहीं हो रहा कि बीपीएससी इतना जल्दी अपने परीक्षा का परिणाम दे सकती है।

इसके लिए सभी अभ्यर्थी बीपीएससी को धन्यवाद दे रहे हैं। बिहार लोक सेवा आयोग के अनुसार पास अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर विजिट कर अपना परिणाम जान कर सकते हैं। वेबसाइट के होम पेज पर उपलब्ध बीपीएससी रिजल्ट 2022 लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद रिजल्ट लिंक पर क्लिक करने के बाद स्क्रीन पर पीडीएफ फाइल खुलेगी जहां उम्मीदवार रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

Tags:    

Similar News