MP News: बीजेपी नेता और उनकी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

MP News: मध्यप्रदेश के उज्जैन में बीजेपी नेता रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी है। घटनास्थल पर पुलिस जांच कर रही है।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-01-27 06:10 GMT

बीजेपी नेता रामनिवास कुमावत (सोशल मीडिया)

MP News: मध्य प्रदेश के उज्जैन से डबर मर्डर होने की सनसनीखेज वारदात सामने आयी है। उज्जैन के देवास रोड स्थित ग्राम पिपलोदा में बीजेपी के वरिष्ठ नेता व पूर्व सरपंच रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी की घर में घुसकर हत्या कर दी गई है। घटना की जानकारी लगते ही इलाके में हड़कंप मच गया है। सूचना मिलते ही नरवर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा भी मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उज्जैन के देवास रोड के पिपलोदा गांव में पूर्व सरपंच रामनिवास कुमावत और उनकी पत्नी अकेले रहते थे। शुक्रवार की रात को कुछ अज्ञात बदमाश घर में लूटपाट के इरादे से घुसे और दंपत्ति की हत्या करके फरार हो गये। पुलिस अधीक्षक ने सचिन शर्मा ने बाताया कि हत्याकाडं को धारदार हथियार से अंजाम दिया गया। दंपत्ति के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके पर जांच की जा रही है। लूट के बारे में उन्होने बताया कि जांच की जा रही है, इसके बाद ही आगे कुछ कहा जा सकेगा।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

नरवर थाना प्रभारी मुकेश जारदार ने बताया कि घटनास्थल पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। उन्होने कहा सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं क्योंकि कैमरे में कहीं न कहीं आरोपी जरूर नजर आ रहे होंगे। थाना प्रभारी ने कहा अगर इस घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज मिलता है तो यह हत्याकांड को जल्द खुलासा हो जाएगा।

जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के मुताबिक मृतक रामनिवास कुमावत के दो पुत्र हैं लेकिन उनके साथ गांव में कोई नहीं रहता था। पुलिस इस बात का भी पता लग रही है कि यह हत्याकांड को अंजाम देने वाले लोगों को इसकी जानकारी थी कि दंपति घर में अकेले रहते हैं इसीलिए आसानी से हत्याकांड को अंजाम दिया गया।  

Tags:    

Similar News