BJP सांसद बोलीं- हर महिला के साथ होता है, मैं भी हूं यौन उत्पीड़न का शिकार

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद पूनम महाजन ने कहा है कि उन्हें भी अपने शुरुआती दिनों में यौन उत्पीड़न की समस्या से गुजरना पड़ा है।

Update: 2017-10-03 08:52 GMT
BJP सांसद बोलीं- हर महिला के साथ होता है, मैं भी हूं यौन उत्पीड़न का शिकार

अहमदाबाद : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद पूनम महाजन ने कहा है कि उन्हें भी अपने शुरुआती दिनों में यौन उत्पीड़न की समस्या से गुजरना पड़ा है। उन्होने यह बात आईआईएम अहमदाबाद में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए कही।

पूनम महाजन जो कि मुंबई नाॅर्थ सीट से सांसद हैं और एक समय में बीजेपी के कद्दावर नेता रहे और पू्र्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के बेहद करीबी रहे प्रमोद महाजन की बेटी भी हैं।

यह भी पढ़ें .... पूनम महाजन ने राहुल को ‘भोगी’, केजरीवाल को ‘रोगी’ और आदित्यनाथ को कहा ‘योगी’

पूनम ने कहा कि मैं अपनी क्लासेज के लिए वर्ली से वर्सोवा जाया करती थी। मेरे लिए वहां कार से जाना संभव नहीं हो पाता था। लेकिन मुझे इस बात को कहने में आज कोई शर्म नहीं है कि मुझे भी कोई गलत नजरिए से देखा करता था। इस पूरी धरती पर खासकर भारत में शायद ही कोई ऐसी महिला हो जो इससे न गुजरी हो। हर महिला के बारे में गंदे कमेंट्स किए जाते हैं और गलत तरीके से छूने की कोशिश की जाती है।

भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) की अध्यक्ष पूनम महाजन "ब्रेकिंग द ग्लास सीलिंग" थीम पर अपनी स्पीच दे रहीं थीं। इस मौके पर उन्होंने राजनीति के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि राजनीति में भी मर्द मीडियोक्रिटी बर्दाश्त कर सकते हैं। लेकिन जब महिलाओं की बात आती है तो नजरिया बदल जाता है।

यह भी पढ़ें .... बच्चों के साथ यौन शोषण के मामलों में यूपी का पांचवा स्थान

उन्होने महिला सशक्तिकरण पर जोर देते हुए कहा कि हम महिलाओं को सशक्त होने की जरुरत है और समय समय पर हमने अपनी शक्ति दिखाई भी है। आईआईएम अहमदाबाद में चल रहे रेड ब्रिक्स समिट में भाग लेनी आईं बीजेपी सांसद ने लड़कियों से कहा कि जब भी उनका कोई उत्पीड़न करे तो वे बिना सोच-विचार के ऐसा करने वाले को थप्पड़ मार दें।

Tags:    

Similar News