धमाके से हिला बिहार: उड़ गया पूरा का पूरा घर, मां सहित 6 महीने के मासूम की मौत

बिहार के मुंगेर में बड़ा भयानक हादसा शनिवार की सुबह हुआ। मुंगेर जिले में एक घर में भीषण धमाका हुआ, जिसमें एक महिला और उसके 6 महीने के मासूम की मौत हो गई।

Update: 2020-05-30 09:47 GMT

नई दिल्ली: बिहार के मुंगेर में बड़ा भयानक हादसा शनिवार की सुबह हुआ। मुंगेर जिले में एक घर में भीषण धमाका हुआ, जिसमें एक महिला और उसके 6 महीने के मासूम की मौत हो गई। इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने बताया कि यह विस्फोट रात के 3 बजे बरियारपुर बाजार पुल के पास दशरथ साह के घर में हुआ। ये बहुत ही भीषण धमाका था।

ये भी पढ़ें...नया Lockdown-5.0: इन राज्यों में मंदिर-मस्जिद-स्कूल-सिनेमाघर पर मिलेगी छूट

विस्फोट इतना भीषण

घटना वाले घर के दशरथ साह की बेटी रोमा कुमारी जिसकी महज उम्र 30 वर्ष और उसके मासूम बेटे की इस घटना में मौत हो गई। स्थानीय पुलिस ने बताया कि विस्फोट इतना भीषण था कि बगल के छह घर भी क्षतिग्रस्त हो गए। सिंह ने बताया कि घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विस्फोट के कारणों के बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है क्योंकि जांच जारी है। साथ ही कहा कि श्वान दस्ता और फॉरेन्सिक टीम को मौके से नमूने एकत्र करने के लिए बुलाया गया है।

ये भी पढ़ें...जबरदस्त बारिश: झमझमा के बरसेंगे बादल, इन राज्यों में जारी हुआ अलर्ट

घटना से गुस्साए गांव वालें

हालांकि घटना ऐसे समय हुई थी, जब सब आधी नींद में थे। ऐसे में विस्फोट किस वजह से हुआ, इस बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। घटना से गुस्साए गांव वालों ने भागलपुर-मुंगेर मार्ग जाम कर दिया और मृतक के परिवार के लिए मुआवजा मांगा।

वहीं स्थानीय प्रशासन अधिकारियों ने गांव-वालों की मांग पर विचार करने का आश्वासन दिया जिसके बाद लोगों ने सड़क खाली की। हालांकि पुलिस की जांच अभी जारी है।

ये भी पढ़ें...भूकंप का खतरा: एक महीने में कई बार कांपी धरती, सतर्क हुए वैज्ञानिक

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News