उन्नाव रेप केस: बड़ा झटका, कुलदीप सिंह सेंगर के भाई का हुआ निधन

Update: 2019-10-27 05:06 GMT

नई दिल्ली: उन्नाव रेप केस में अब एक नया ट्विस्ट आया है। दिल्ली में मुख्य आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर के भाई मनोज का निधन हो गया है। मनोज भी सेंगर के साथ हाल में हुए पीड़िता के एक्सिडेंट वाले मामले में आरोपी थे। हार्ट अटैक की वजह से दिल्ली में उनका निधन हो गया। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के छोटे भाई थे मनोज।

यह भी पढ़ें: दिवाली पर आज खट्टर सरकार का शपथ ग्रहण, जानिए कौन हो सकते हैं नए मंत्री

जानकारी के अनुसार, मनोज की तबीयत रविवार सुबह 3 बजे बिगड़ी थी, जिसके बाद उनको हॉस्पिटल लेकर जाया गया, जहां हॉस्पिटल में उनकी मौत हो गई। बता दें, दिल्ली रहकर बड़े भाई कुलदीप सिंह सेंगर के मामलों की मनोज पैरवी कर रहे थे। मालूम हो, कुलदीप सिंह सेंगर पर 19 वर्षीय लड़की ने 2017 में रेप का आरोप लगाया था। वहीं, इस मामले में सेंगर अभी जेल में बंद हैं और बीजेपी ने उनको पार्टी से निष्कासित कर दिया है।

यह भी पढ़ें: भारत में बड़ा हमला! घुसपैठ की फिराक में आतंकी, दिवाली पर अलर्ट जारी

उन्नाव रेप केस के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर पर अभी मामला चल रहा है और उनपर आइपीसी की धारा 120b, 363, 366, 109, 376(i) और पॉक्सो एक्ट 3&4 के तहत आरोप तय किए गए। वहीं, इस मामले की सुनवाई जारी है। कोर्ट के पास सेंगर के खिलाफ पर्याप्त सबूत मौजूद थे, जिसके बाद कोर्ट ने आरोपी के खिलाफ आरोप तय कर दिए।

Tags:    

Similar News